पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस का सरकार पर वार:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- आलोक प्रसाद की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार कांग्रेसियों को फर्जी मामलों में फंसाने पर जुटी हुई है। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार कांग्रेसियों को फर्जी मामलों में फंसाने पर जुटी हुई है।
  • झूठी सरकार दर्ज करा रही है कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें
  • योगी सरकार के दमनचक्र और फर्जी मुकदमों से नहीं डरेंगे कांग्रेस के कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को कहा कि सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं पर दमनचक्र चला रही है। कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन आलोक प्रसाद की देर रात्रि गैर कानूनी तरीके से की गई गिरफ्तारी सरासर गलत है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आलोक प्रसाद की गिरफ्तारी के पहले उन्हें खुद को योगी सरकार ने फर्जी मुकदमा लगाकर एक महीने जेल में रखा। इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डा. अनूप पटेल को विधानसभा के सामने महिला की आत्महत्या करने के मामले में फर्जी फंसाया गया।

कांग्रेसियों को फर्जी तरीके से फंसाने में जुटी है सरकार

कहा कि अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम को झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया, पूर्व पार्षद शैलेन्द्र तिवारी बबलू को फर्जी मुकदमे में जेल भेजा गया और अब भाजपा के कार्यालय के सामने महिला के आत्मदाह का प्रयास करने के मामले में अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन आलोक प्रसाद को फर्जी फंसाने का षडयंत्र कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं, बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार, सामूहिक बलात्कार, लूट, डकैती की जघन्य घटनाओं को रोक पाने में नाकाम साबित हुई है। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए वह अपने विरोधी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लाद रही है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के दमनचक्र और फर्जी मुकदमे से कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं डरेंगे और डटकर मुकाबला करेंगे।