• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Priyanka Gandhi: Congress Priyanka Gandhi Targets PM Narendra Modi And UP CM Yogi Adityanath Over Atma Nirbhar Uttar Pradesh Rojgar Abhiyan

उत्तर प्रदेश / मोदी-योगी पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना; कहा- गहने और घर गिरवी रखकर गुजारा कर रहे वाराणसी के बुनकर

प्रियंका गांधी ने कहा- केवल वित्तीय सहायता का एक ठोस पैकेज, प्रचार नहीं, उन्हें इस तंगहाली से बाहर निकाल सकते हैं।  प्रियंका गांधी ने कहा- केवल वित्तीय सहायता का एक ठोस पैकेज, प्रचार नहीं, उन्हें इस तंगहाली से बाहर निकाल सकते हैं। 
X
प्रियंका गांधी ने कहा- केवल वित्तीय सहायता का एक ठोस पैकेज, प्रचार नहीं, उन्हें इस तंगहाली से बाहर निकाल सकते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा- केवल वित्तीय सहायता का एक ठोस पैकेज, प्रचार नहीं, उन्हें इस तंगहाली से बाहर निकाल सकते हैं। 

  • कांग्रेस महासचिव ने बुनकरों के लिए ठोस पैकेज दिए जाने की मांग की
  • आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान पर उठाए सवाल

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:50 PM IST

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को वाराणसी के बुनकरों के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र के बुनकर जो वाराणसी की शान हैं, आज वे अपने गहने और घर गिरवी रखकर गुजारा करने को मजबूर हैं। उन्हें आर्थिक मदद का ठोस पैकेज ही तंगहाली से निकाल सकता है।

प्रियंका गांधी का ट्वीट

प्रियंका गांधी ने लिखा कि यूपी के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बुलाया और एक कार्यक्रम आयोजित किया और दावा किया कि छोटे और मध्यम उद्योगों में श्रमिकों को लाखों नौकरियां प्रदान की जा रही हैं। लेकिन वास्तव में, प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के बुनकर, जो वाराणसी के गौरव हैं, आज उन्होंने अपने आभूषणों और अपने घरों को गिरवी रखकर जीने के लिए मजबूर हैं। लॉकडाउन के दौरान उनका काम बंद हो गया। छोटे व्यापारियों और कारीगरों की हालत बहुत खराब है। केवल वित्तीय सहायता का एक ठोस पैकेज, प्रचार नहीं, उन्हें इस तंगहाली से बाहर निकाल सकते हैं।


26 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से "आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान" शुरू किया था। तब यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा था कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपनी नौकरी गंवाने वाले 1.25 करोड़ से अधिक प्रवासी कामगारों को इस अभियान के जरिए रोजगार दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना