पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इटावा:कांग्रेस की बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच चले जूते-चप्पल, बीच-बचाव करने आए जिलाध्यक्ष का भी कुर्ता फटा

इटावा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटावा में कांग्रेस के दो गुटों के बीच जमकर लात- घूसे चले। इस दौरान बीच बचाव करने आए जिलाध्यक्ष का कुर्ता भी फट गया। - Dainik Bhaskar
इटावा में कांग्रेस के दो गुटों के बीच जमकर लात- घूसे चले। इस दौरान बीच बचाव करने आए जिलाध्यक्ष का कुर्ता भी फट गया।
  • पार्टी कार्यालय पर आयोजित महारसोई का संचालन किया जा रहा था, इसी समय हुआ विवाद
  • मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के समर्थक आपस में भिड़ गए, पुलिस ने शांत कराया मामला

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के उत्तर प्रदेश में कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही जूते चप्पल चला रहे हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में कांग्रेस पार्टी की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई और बीच-बचाव करने आए जिलाध्यक्ष के कपड़े तक फट गए। इसके बाद भी कार्यकर्ता नहीं माने। बीच बचाव में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेताओं के कुर्ते भी फट गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

इटावा कांग्रेस पार्टी कार्यालय में बुधवार को महारसोई का संचालन किया जा रहा था, यहां पर सभी पदाधिकारी मौजूद थे। इसी बीच शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे और पूर्व युवा अध्यक्ष अरुण यादव के बीच किसी बात पर बहस हो गई। उनकी बहस सुनकर दोनों तरफ के समर्थक भी आ गए और आपस में भिड़ गए।

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से समर्थक आपास में हाथापाई और जूता-लात चलाने लगे। हंगामा देखकर बीच बचाव में आए कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव का कुर्ता फट गया। देखते ही देखते हंगामे की स्थिति बन गई।

पार्टी सूत्रों के अुनसार कांग्रेस हाईकमान द्वारा युवा जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव को चार दिन पूर्व पद से हटा दिया गया था। इसपर जितेंद्र यादव ने शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे पर टिप्पणी की थी। पल्लव दुबे को शक है कि अरुण यादव ने उनके खिलाफ साजिश की है। इसको लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। बुधवार को दोनों के समर्थक सामने आ गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser