• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Corona's knock to the office of Chief Secretary; 15 new cases found, including computer operator, two dead, including head constable

लखनऊ / चीफ सेक्रेटरी के कार्यालय में कोरोना की दस्तक; कम्प्यूटर ऑपरेटर समेत 15 नए मामले मिले, हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

यूपी के मुख्य सचिव लोकभवन में बैठत हैं। उनके कार्यालय के एक स्टॉफ में कोरोना की पुष्टी हुई है। यूपी के मुख्य सचिव लोकभवन में बैठत हैं। उनके कार्यालय के एक स्टॉफ में कोरोना की पुष्टी हुई है।
X
यूपी के मुख्य सचिव लोकभवन में बैठत हैं। उनके कार्यालय के एक स्टॉफ में कोरोना की पुष्टी हुई है।यूपी के मुख्य सचिव लोकभवन में बैठत हैं। उनके कार्यालय के एक स्टॉफ में कोरोना की पुष्टी हुई है।

  • लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची 1017 हुई
  • जिले में अब तक संक्रमण से 19 मरीजों कि हो चुकी है मौत

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:23 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को 15 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही यूपी सरकार के मुख्य सचिव आरके तिवारी के डेटा एंट्री ऑपरेटर में संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग उसके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर रहा है। संक्रमित क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया जा रहा है। वहीं, कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल समेत की दो की मौत हो गई। अब शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1017 हो गई है। 

गोमती नगर के उजरियांव निवासी कोरोना संक्रमित 45 साल के हेड कांस्टेबल एंटी करप्शन मुख्यालय सिग्नेचर बिल्डिंग में तैनात थे। पांच दिन से आकस्मिक अवकाश पर चल रहा था। सोमवार रात उसे मेडिकल कॉलेज कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। उनकी मंगलवार को इलाज दौरान ही मौत हो गई। इसके बाद एंटी करप्शन ऑफिस को 48 घंटे के लिए बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ ठाकुरगंज निवासी एक व्यक्ति की कोरोनावायरस से मौत हो गई। ऐसे में अब राजधानी में कोरोना से 19 की जान जा चुकी है।

कार्यालय किया जा रहा सैनिटाइज

यूपी मुख्य सचिव के कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव मिला है। मुख्य सचिव के डेटा एंट्री ऑपरेटर के संक्रमित क्षेत्र को  सैनिटाइज कराया जा रहा है। इसके साथ ही सम्पर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है। आपरेटर कई दिनों से ऑफिस नहीं आ रहा था। सीएमओ ने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना