पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांसी: लॉकडाउन:पत्नी व बच्चे के साथ राशन खरीदने गए युवक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल

झांसीएक वर्ष पहले
पिटाई का ये मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 का है।
  • झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का मामला
  • आरोप: बगल से गुजरे कई और लोग पर उन्हें नहीं रोका

जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में पुलिस की बर्बरता सामने आई है। लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में एक युवक को उसकी पत्नी और मासूम बच्चे के सामने पुलिस वालों ने जमकर पीटा। पत्नी बार-बार दारोगा से कहती रही कि पति के पैर में चोट लगी है। आप माफ कर दो। जबकि वहीं से कुछ वाहन बगैर रोक-टोक निकलते रहे। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, इस मामले में अफसरों ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

पत्नी ने कहा- पैर में लगी है चोट, पुलिस वालों को नहीं पसीजा दिल
प्रेम नगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 में पुलिस चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान एक युवक अपने स्कूटर पर पत्नी और मासूम बच्चे को बैठाकर निकला। पुलिस ने युवक को रोका और घर से बाहर निकलने का कारण पूछा। युवक अभी कुछ बोल पाता कि, पुलिस वालों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पत्नी चिल्लाती रही प्लीज सर... इन के पैर में चोट लगी है। लेकिन पुलिस उसकी बात को अनसुना करते हुए पुलिस युवक की पिटाई करने लगी।

पिट रहे पिता को देख सहमा बच्चा
पिट रहे युवक ने भी विरोध जताया और पुलिस पर पलटवार करने की कोशिश की। पत्नी मासूम बच्चे को गोद में लिए दारोगा के हाथ जोड़ती तो कभी पैर छूती। मासूम बच्चा अपने पिता को पिटता देख, कभी रोता और कभी सहम कर मां के कंधे से चिपक जाता। जैसे-तैसे युवक की पिटाई बंद हुई तो उसने बताया कि अभी मुझे सैलरी मिली है, मेरे घर में सामान नहीं था। मैं राशन खरीदने गया था। 

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें