पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CRIME BULLETIN:MP में प्रोफेसर्स के बीच मारपीट, चले लात-घूंसे; UP में महिला, उसके प्रेमी को मुंह काला कर घुमाया

22 दिन पहले

महिला और प्रेमी का मुंह काला कर घुमाया
आगरा में पंचायत के फैसले के बाद विवाहित महिला और उसके प्रेमी का मुंह काला किया गया। इसके बाद जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। इतने से भी लोगों का मन नहीं भरा तो युवक का सिर मुंडवा दिया। दोनों की जमकर पिटाई की गई। मामला थाना अछनेरा के जखा गांव का है। पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रोफेसर्स में चले लात-घूंसे
मध्यप्रदेश में उज्जैन की विक्रम यूनिवर्सिटी में MBA के HOD और पूर्व HOD के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के बीच कुलसचिव के सामने उनके कमरे में ही बहस शुरू हुई थी, जो बाहर आते ही मारपीट में बदल गई। स्थानीय विधायक और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पीएम आवास के नाम पर ली घूस
उत्तर प्रदेश के ललितपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है। ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) ने आवास बनवाने के नाम पर 10 हजार रुपए की घूस ली। वीडियो सामने आने पर जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपी को निलंबित कर दिया गया है।

डॉक्टर पिता-पुत्र ने खुदकुशी की
लखनऊ के वैभव खंड में रहने वाले रिटायर्ड पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर माधव कृष्ण तिवारी (75 साल) और उनके बेटे गौरव तिवारी (46 साल) ने खुदकुशी कर ली। घटना के समय दोनों घर में अकेले थे। पुलिस को बेटे के पास से तीन सुसाइड नोट मिले हैं। इसमें एक पत्र पत्नी, दूसरा भाई और तीसरा जीजा के नाम से है। डॉ. गौरव ने लिखा है कि मेरे जाने के बाद पत्नी को नौकरी दिलवा देना और उसका सारा सामान वापस करवा देना। वारदात के समय घर के बाहर के दरवाजे खुले मिले हैं। डॉक्टर माधव के दूसरे बेटे ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने पर तहरीर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें