पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Deputy Chief Minister Keshav Maurya Held A Meeting With The MLAs And MPs Of Prayagraj And Kaushambi, Said Help The Victims

कोरोना पर डिप्टी CM की बैठक:प्रयागराज और कौशांबी के विधायक और सांसदों के साथ केशव मौर्य ने बैठक की, बोले- पीड़ितों की मदद करिए

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रयागराज और कौशांबी के जनप्रतिनिधियों के साथ वर्चुअली बैठक करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। - Dainik Bhaskar
प्रयागराज और कौशांबी के जनप्रतिनिधियों के साथ वर्चुअली बैठक करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रयागराज और कौशांबी के विधायक, सांसद और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल बैठक की। इस दौरान उन्होंने दोनों जिलों में कोरोना मैनेजमेंट को लेकर जानकारी हासिल की। जन-प्रतिनिधियों के सुझाव भी नोट किया। इसके बाद उन्होंने सभी से कोरोना मरीजों और उनके परिजनों की मदद के लिए आगे आने की अपील की।

गांव में टेस्टिंग बढ़ाने का निर्देश
डिप्टी सीएम ने गांव में टेस्टिंग बढ़ाने का भी निर्देश दिया। कहा कि ग्रामीण इलाकों में टेस्टिंग, ट्रेसिंग और ट्रिटमेंट पर फोकस करना है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने को भी कहा।

अब तक 74 हजार से ज्यादा मरीज मिले
प्रयागराज में अब तक 74 हजार 848 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। राहत की बात है कि इनमें 67 हजार 230 लोग ठीक भी हो चुके हैं, जबकि 757 लोगों की मौत हो चुकी है। 6861 मरीज ऐसे हैं जिनका इलाज चल रहा है।
वहीं, कौशांबी में अब तक 4261 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 3822 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 53 मरीजों की मौत हो चुकी है। 341 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...