पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूपी में पुलिस अधिकारी की पत्नी की मौत:हाथरस कांड की जांच कर रहे DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ में किया सुसाइड; कारणों को लेकर अफसर-परिवार मौन

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई। उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। - Dainik Bhaskar
डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई। उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है।
  • हालत बिगड़ने पर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई
  • अधिकारी सिर्फ जांच जारी है बोल रहे हैं, उनके परिजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में DIG चंद्र प्रकाश की 36 साल की पत्नी पुष्पा ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच परिजन और DIG खुद अस्पताल पहुंच गए हैं। स मामले में अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

जॉइंट सीपी नवीन अरोड़ा ने बताया कि मृतक महिला का कोरोना टेस्ट हो गया जो कि निगेटिव आया है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। पति से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार आज सुबह उनके घर से बाहर निकलने के बाद पत्नी ने घर में पीछे फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। बच्चों ने भी यहीं जानकारी दी है।

वहीं बताया जा रहा है कि डीआईजी की पत्नी ने सुबह 10 बजे से साढ़े दस बजे के बीच आत्महत्या की है। पुलिस की जांच में यह पता चला है कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। डीआईजी ने पुलिस को बताया कि वह घटना के समय घर से बाहर थे। डीआईजी ने कहा कि, घटना की जानकारी उन्हें बच्चों के जरिये मिली है।

उन्नाव में PTS में तैनात हैं डीआईजी चन्द्र प्रकाश
उन्नाव जिले में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (PTS) में तैनात DIG चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी में है। हाथरस घटना SIT जांच टीम में डीआईजी चन्द्र प्रकाश भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आननफानन में उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जानकारी हॉस्पिटल से मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser