पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Double Murder In Bhogaon Area Of The District; The Body Of The Youth And The Woman Was Found Outside The Village, The Youth's Family Members Gave Tahrir Against 4 People

मैनपुरी:भोगांव इलाके में हुआ डबल मर्डर; गांव के बाहर युवक और महिला का शव बरामद, 4 लोगों के खिलाफ तहरीर के बाद जांच शुरू

मैनपुरी9 दिन पहले
मैनपुरी में रविवार को एक युवक और एक महिला की हत्या से सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।
  • दोनों के शव एक साथ गांव के बाहर अलग-अलग जगहों पर बरामद किए
  • सूचना मिलते ही घटनास्थल पर डॉग स्कवाड और फोरेंसिंक टीमें पहुंची

उत्तर प्रदेश मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नगला विचित्र में महिला और उसके प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह दोनों के शव गांव में ही अलग-अलग जगहों पर पड़े मिले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक महिला का पति फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सूचना पाकर एसपी अजय कुमार, एडिशनल मधुवन सिंह, सीओ प्रियांक जैन व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। बाद में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि 27 साल का संजीव पुत्र छविनाथ गुड़गांव में रहता था। लॉकडाउन में गांव आया था। रविवार की सुबह संजीव निवासी नगला विचित्र व गांव निवासी रीतू पत्नी गौरव की हत्या कर दी गई। दोनों के शव गांव के बाहर पड़े मिले।

मृतक युवक के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड, सर्विलांस व फोरेंसिक विभाग की टीमें भी पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दबी जुबान में मामला प्रेम प्रसंग का भी बताया जा रहा है। शक के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। मृतक संजीव के परिवार वालों ने चार लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है।

मृतक महिला के बच्चों ने ही एसपी मैनपुरी को बताया कि पापा ने ही मम्मी को मार दिया है। वहीं मृतक महिला का पति मौके से फरार है। पुलिस ने मृतका की ननद को भी हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें