पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शामली में 4 शातिर गिरफ्तार:सेल टैक्स अफसर बनकर हाईवे से निकलने वाले वाहनों से उगाही करते थे चार दोस्त, सभी एक ही गांव के हैं

शामली14 दिन पहले
शामली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
  • बाबरी थाना पुलिस ने की कार्रवाई
  • नीली बत्ती गाड़ी में सवार होकर करते थे वसूली

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बुधवार को पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो फर्जी सेल टैक्स अधिकारी बनकर मालवाहक वाहनों से अवैध वसूली करते थे। मामला बाबरी थाना क्षेत्र में पानीपत-खटीमा हाईवे का है। पकड़े गए चार आरोपी सोटा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक नीली बत्ती लगी गाड़ी व चेकिंग के नाम वसूले गए दो हजार रुपए बरामद किया है। पुलिस ने चारों आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ खुलासा

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मंगलवार रात बुटराडा रोड पर नीली बत्ती लगी एक बोलेरो में सवार चार लोग आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रेत उतारकर जा रहे ट्रक को रोककर उससे चेकिंग के नाम पर एक हजार रुपए वसूले गए। ट्रक ड्राइवर को वसूली कर रहे लोगों पर शक हुआ।

ट्रक ड्राइवर ने थाने में की शिकायत

इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने आगे जाकर बाबरी थाना पुलिस को सूचित किया। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए चारों आरोपियों की पहचान थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव सोंटा निवासी अरविंद पुंडीर, मोहम्मद मुस्तफा, मोहम्मद अली, साजिद के रुप में हुई है। आरोपी काफी दिनों से इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें