पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Female Doctor Being Shot Dead With Knives In Posh Area; The Family Accused The Operator Who Came To Fix The Dish, The Police Nabbed The Accused

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा में डेंटिस्ट का मर्डर:पॉश इलाके में महिला डॉक्टर की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार; प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला

आगरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक डॉक्टर निशा की फाइल फोटो। आरोपी डिश ठीक करने के बहाने निशा के घर में आया था।

आगरा के पॉश इलाके में शुक्रवार देर शाम एक महिला डॉक्‍टर की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई। मृतक के परिजन ने डिश ठीक करने आए केबल ऑपरेटर पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। आस-पास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। एनकाउंटर में आरोपी घायल हो गया, इसलिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात कमला नगर इलाके में हुई। यहां रहने वाले प्लास्टिक सर्जन डॉक्टर अजय सिंघल, डेंटिस्ट पत्‍‌नी निशा (38) और दो बच्‍चों के साथ रहते हैं। परिजन के मुताबिक शुक्रवार शाम को टीवी के केबल में दिक्‍कत आने पर ऑपरेटर शुभम को बुलाया गया। शुभम घर आया और उसने बच्चों को कमरे में रहने को कहा। इसी बीच जब निशा की चीख सुनाई दी तो बच्चे बाहर आए। इसके बाद शुभम ने उन्‍हें चाकू दिखाकर डराने की कोशिश की। पुलिस को CCTV फुटेज में शुभम घर में आते-जाते दिखा है।

महिला डॉक्‍टर और आरोपी के बीच होती थी लंबी बातचीत
सूत्रों के मुताबिक महिला डॉक्टर और शुभम के बीच फोन पर लगातार लंबी बातचीत होती थी। पुलिस को इसके सबूत मिले हैं। महिला ने कुछ दिन पहले शुभम की आर्थिक मदद कर ट्रांस यमुना इलाके में मोबाइल की दुकान खुलवाई थी। दबे मुंह पड़ोसी भी दोनों की दोस्ती और पति के विरोध के बाद दूरी बनाने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी सिर्फ आरोपी की पहचान होने की बात कह रही है।

पुलिस ने आरोपी को 6 घंटे में पकड़ लिया
एत्माद्दौला थाना के 80 फुटा रोड पर हुए एनकाउंटर के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम को पकड़ लिया। वह बाइक पर था, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो शुभम ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में वह जख्मी हो गया। उसके पास लूट की ज्वेलरी भी मिली है। शुभम को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

मामले को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

डेंटिस्ट की हत्या मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया कि आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है. भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है. सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे।

अखिलेश यादव का ट्वीट।
अखिलेश यादव का ट्वीट।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें