बुलंदशहर:बसपा के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर एफआईआर, लॉकडाउन के उलंघन का आरोप

बुलंदशहर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक गुड्डू पंडित से बात करते पुलिस अफसर। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक गुड्डू पंडित से बात करते पुलिस अफसर।
  • अनूपशहर थाने के निरीक्षक ने दर्ज किया केस
  • मंगलवार को दो साधुओं की हत्या के बाद मंदिर पहुंचे थे पूर्व विधायक
  • पूर्व विधायक ने इसे साजिश करार दिया, कहा- मैंने किया था सोशल डिस्टेंसिंग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अनूपशहर पुलिस ने पूर्व विधायक भगवान दास उर्फ गुड्डू पंडित व उनके 15-16 समर्थकों पर आईपीसी की धारा 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया है। उनपर आरोप है कि, मंगलवार को पूर्व विधायक दो साधुओं की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे थे। उनके साथ समर्थक भी थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा गया। जबकि गुड्डू पंडित ने इसे एक साजिश करार दिया है।

पूर्व विधायक पर यह केस अनूपशहर थाना निरीक्षक बृज किशोर द्वारा दर्ज कराया गया है। एफआईआर के अनुसार गुड्डू पंडित और उनके 15-16 अज्ञात समर्थकों ने नोएडा से अनूपशहर पहुंचकर लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का खुला उल्लंघन किया। अनूपशहर के पगोना में शिव मंदिर चौराहे के पास बिना किसी कारण के गुड्डू पंडित केवल मौज-मस्ती के लिए टहल रहा था। जबकि, कोरोनावायरस के मद्देनजर सभी को लॉकडाउन का पालन करने का निर्देश है। आपातकाल में यदि बाहर निकलना भी पड़े तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाए।  

वहीं, गुड्डू पंडित ने अनूपशहर जाने की बात स्वीकारते हुए दावा किया कि जनपद में दो साधुओं की हत्या हो जाए और वे वहां न जाएं ऐसा नहीं हो सकता। हालांकि पूर्व विधायक ने यह भी दावा किया कि इस दौरान उनकी ओर से सामाजिक दूरी का पूरा ध्यान रखा गया था। मालूम हो कि, भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित बुलंदशहर में बसपा और सपा से दो बार विधायक रह चुके हैं।