पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ:एसी में शॉर्ट सर्किट होने से घर में लगी आग; एक घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारी। इस घटना में दो लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। - Dainik Bhaskar
आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारी। इस घटना में दो लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।
  • होटल कारोबारी के घर में दो लाख का सामान जलकर राख
  • शहर के गाजीपुर इलाके में सुबह 6:30 बजे हुई घटना

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके इंदिरा नगर के मुंशी पुलिया चौकी के पास दो मंजिला मकान में एसी से शॉर्ट सर्किट से सुबह आग गई। सूचना पर पहुंची दो फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इंदिरा नगर फायर स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है। घर के अंदर बेड में आग पकड़ने से धुआं फैल गया, फिलहाल आ बुझा दी गई है।

जानकारी के अनुसार- राजधानी के गाजीपुर इलाके में मुंशी पुलिया चौकी के पास दो मंजिला मकान (15/22) में राजू अग्रवाल मयूर का है। होटल के कारोबार करने वाले राजू अग्रवाल ने बताया कि घर में सुबह 6:30 बजे अचानक से एसी में शॉर्ट सर्किट होने से लाइट चली गई। एसी से धुआं निकलने लगा। देखते देखते आग लग गई।

20 मिनट के बाद ही पहुंच गई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

इसके बाद अग्रवाल और उनकी पत्नी तुरंत घर के बाहर निकले और फायर बिग्रेड को सूचना दी। करीब 20 मिनट में पहुंचे फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया। राजू अग्रवाल का कहना है कि कोई भी जनहानि नहीं हुई। करीब दो लाख का रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वहीं इंदिरा नगर फायर बिग्रेड के ऑफिसर का कहना है कि बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगी थी। आग को बुझा दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें