पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Five People Gang raped A Teenager On The Strength Of Katta, Now Stumbling Rate Of Justice For Justice; Warns Of Self immolation In Front Of The Assembly

बाराबंकी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म:लड़की को अगवा करके गैंगरेप किया; दर-दर की ठोकरें खा रहे पिता ने कहा- न्याय नहीं मिला तो बेटी के साथ आत्मदाह कर लूंगा

बाराबंकी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी जिले में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि अदालत के दखल के बावजूद अब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई।
  • आरोपियों के डर से पीड़ित परिवार ने गांव छोड़ा, पैसे के बल पर परेशान कर रहे हैं
  • परिजन का आरोप है- पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है, इसीलिए नहीं हो रही कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़ित लड़की और उसके पिता का आरोप है कि पुलिस उन लोगों की मदद नहीं कर रही और आरोपियों से मिली हुई है। जिसके चलते अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़ित के पिता ने चेतावनी दी है कि अगर उसकी लड़की को इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने खुद को और अपनी लड़की को आग के हवाले कर देगा।

जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की यह पूरी वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव का है। जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की रात के समय शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी पांच लोगों ने उसे पकड़कर कट्टे के बल पर बारी-बारी से गैंगरेप किया और धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बताया तो उसे और उसके पिता का मर्डर कर देंगे। जिसके चलते वह डर गई और उसने उस समय किसी से कुछ नहीं बताया।

युवती ने बताया कि उन लोगों की धमकी के डर की वजह से हम लोग गांव छोड़कर लखनऊ में रह रहे हैं। युवती ने आरोप लगाया कि पांचों लोग पैसे के बल पर उसे परेशान कर रहे हैं और पुलिस-प्रशासन भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तभी रास्ते में पांच लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया।

उन्होंने बताया कि वह लोग थाने के चक्कर लगा-लगाकर थक गए, लेकिन किसी ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद परेशान होकर हम लोग कोर्ट आए तो आरोपी उसे डराने-धमकाने लगे। जिसके चलते हमें गांव छोड़ना पड़ा और अब वह गांव छोड़कर लखनऊ में मजदूरी करके अपना और बेटी का पेट पाल रहा है।

कोर्ट के दखल के बावजूद आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई

पीड़ित के पिता ने बताया कि कोर्ट की दखल के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस भी दूसरे पक्ष से मिली है, जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं हो रही। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की ने पांच आरोपियों के नाम लिखे थे, लेकिन केवल दो लोगों के ही नाम मामले में लिखे गए। पिता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने खुद को और लड़की को भी आग के हवाले कर देगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें