• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Rajesh Mishra Car Accident Update | Former Varanasi MP And Congress Leader Rajesh Mishra's Injured In Road Accident In Jaunpur District

हादसा:वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्र का जौनपुर जिले में एक्सीडेंट, सिर में लगी गंभीर चोट, पैर भी टूटा

जौनपुरएक वर्ष पहले
वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्र (स्ट्रेचर पर) और उनके साथ बैठे लोग हादसे में घायल हुए हैं।
  • बदलापुर थाना क्षेत्र में कार से हुई टक्कर
  • कार में सवार पूर्व सांसद समेत तीन अन्य चोटिल

वाराणसी के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता डॉ. राजेश मिश्र का गुरुवार सुबह जौनपुर जिले में एक्सीडेंट हो गया। उन्हें बदलापुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद के सिर में चोट आई है। एक पैर भी टूट गया है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद मिश्रा की कार अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में खाई में चली गई। जहां सड़क निर्माण के लिए रखे बालू से टकराकर रुक गई। इससे बड़ा हादसा टल गया।

घायल राजेश मिश्र।
घायल राजेश मिश्र।

पूर्व सांसद अपने किसी काम के सिलसिले में लखनऊ जा रहे थे। इस दौरान जौनपुर जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र के मुकुंद गांव के पास अचानक सामने से आई तेज रफ्तार कार से टक्कर हो गई। इससे वे घायल हो गए। कार में सवार चार लोगों में से जय प्रकाश मिश्रा, सर्वेंद्र कुमार शुक्ला समेत तीन लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों को जौनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूसरी कार में सवार लोगों के भी चोटहिल होने की सूचना है।

2004 में जीता था चुनाव

राजेश मिश्रा वर्तमान में यूपी कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं। वे बीएचयू की छात्र राजनीति में भी काफी सक्रिय रहे। 1999 में भाजपा के शंकर प्रसाद जायसवाल के खिलाफ पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरे थे। लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा। 2004 में उन्होंने शंकर प्रसाद जायसवाल को हरा दिया। 2009 में फिर उनको डॉ. मुरली मनोहर जोशी के सामने हार का सामना करना पड़ा था। डॉ मिश्रा को प्रियंका गांधी का काफी करीबी भी बताया जाता है।

खबरें और भी हैं...