यूपी / गंगा दशहरा पर्व पर गाजीपुर में दो सगे भाईयों समेत तीन गंगा में डूबे, मथुरा में किशोरी यमुना में बही, गोताखोर कर रहे तलाश

ये तस्वीर गाजीपुर की है। यहां तीन किशोर सुबह गंगा नदी में नहाने के दौरान डूब गए। शवों को बरामद कर लिया गया है। रोते बिलखते परिजन।
X

  • गाजीपुर में तीन किशोर ने दम तोड़ा, मथुरा में यमुना नदी में डूबी किशोरी की तलाश जारी
  • पुलिस ने बरामद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नदी तटों पर मातम का माहौल

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 04:03 PM IST

गाजीपुर/मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा व गाजीपुर जिले में सोमवार को गंगा दशहरा पर्व पर गंगा व यमुना नदी में नहाने गए तीन किशोर समेत चार की डूबने से मौत हो गई। गाजीपुर में दो सगे भाई समेत तीन की मौत हुई, जबकि मथुरा में एक किशोरी ने दम तोड़ा है। पुलिस ने नदियों से लाश बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पहला हादसा गाजीपुर जिले का है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरवा निवासी सगे भाई शिवम और सौरभ अपने चचेरे भाई चुन्नू के साथ छोटा महादेवा घाट पर गंगा नहाने गए थे। इसी दौरान नदी में डूबने से तीनों की मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के जरिए तीनों कर शवों को नदी से बाहर निकलवाया। मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है। 


दूसरी घटना मथुरा जिले की है। सुरीर थाना क्षेत्र के गांव ओहावा की रहने वाली 14 वर्षीय ऊषा पुत्री राजकुमार सोमवार सुबह गंगा दशहरा पर यमुना नदी में नहाने गई थी। लेकिन पैर फिसलने के कारण वह गहरे पानी में डूब गई। किशोरी को डूबता देख यमुना में नहा रहे अन्य लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। मगर तब तक वह तेज बहाव में आगे निकल गई। सूचना पर पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंच गए। जहां किशोरी की तलाश जारी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना