पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज में मनचले को कड़े सबक का वीडियो:ईवनिंग वॉक कर रही लड़कियों पर कमेंट कर रहा था शोहदा, लड़की ने बेल्ट से पीटा

प्रयागराज2 महीने पहले
प्रयागराज में छेड़खानी के आरोपी पुलिस ने हिरासत में लिया।
  • सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चन्द्रशेखर आजाद पार्क का मामला
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, वह नशे की हालत में था

प्रयागराज में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। हालांकि, युवती ने दिलेरी दिखाते हुए आरोपी की बेल्ट से सरेआम पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल है। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

ईवनिंग वॉक कर रही थी लड़की

मामला शहर के पॉश इलाके में शुमार चन्द्रशेखर आजाद पार्क (कंपनी गार्डन) का है। रोज की तरह गुरुवार को सिविल लाइंस की रहने वाली दो लड़कियां कंपनी बाग में ईवनिंग वॉक कर रहीं थीं। करीब 7 बजे इनमें से एक लड़की को लगा कि कोई लड़का उनका पीछा कर रहा है। लड़की ने उसे इग्नोर किया तो लड़के ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। फिर भी लड़की ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वॉक करती रही। हद तब हो गई जब लड़के ने लड़की का रास्ता रोककर उसे पकड़ने की कोशिश की। फिर क्या था, तैश में आई लड़की ने शोहदे की पिटाई शुरू कर दी। इससे वहां भीड़ लग गई और लोगों ने भी शोहदे को दो चार थप्पड़ जड़ दिए।

नशे में चूर था आरोपी

सूचना पर कर्नलगंज कोतवाली की पुलिस पहुंची और शोहदे को अपने साथ लेकर चली गई। इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था। इसलिए रात के वह अपना नाम पता नहीं बता पा रहा था। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। कोई तहरीर अभी तक आई नहीं है। आगे की कार्रवाई देखते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें