पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आगरा:पड़ोसी समेत पांच पर ज्यादती का आरोप; मां के नाम डायरी लिखकर आपबीती का किया खुलासा

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ ज्यादती की गई।
  • खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला, 19 अगस्त को हुई थी वारदात
  • पुलिस ने पीड़ित का कराया मेडिकल, जांच जारी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी महिला के पति समेत पांच लोगों ने ज्यादती की और वीडियो बना लिया। पीड़ित व उसकी मां ने गुरुवार को एसपी से मुलाकात कर आरोपियों पर केस दर्ज किए जाने की मांग की। एसपी ग्रामीण ने पीड़ित का मेडिकल करवाकर जांच शुरू की है।

मां के टिफिन में डायरी रखकर बताई आपबीती

यह मामला थाना खेरागढ़ क्षेत्र का है। पीड़ित किशोरी ने अपने साथ हुई इस वारदात की जानकारी डायरी में लिखकर अपनी मां को दी। दरअसल, उसकी मां कामगार महिला हैं। वे अपनी ड्यूटी पर जा रही थीं तो बेटी ने उनके टिफिन में डायरी रख दिया। दोपहर में जब मां ने खाने के लिए टिफिन खोला तो डायरी मिली। पीड़ित ने डायरी में लिखा था कि, 19 अगस्त को उसकी पड़ोसन उसे अपने साथ शादाबाद शादी में ले गई थी। जहां उसे कोल्डड्रिंक पिलाई गई। कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई। इसके बाद पड़ोसन के पति समेत पांच लोगों ने रेप किया। इसका वीडियो बनाया गया और धमकाया गया कि अगर किसी से बताया तो जान से मार दिया जाएगा।

एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया

डायरी पढ़ने के बाद पीड़ित किशोरी की मां ने एसपी ग्रामीण से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने पीड़ित का मेडिकल करवाया है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं, मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें