पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतापगढ़:पानी के विवाद में दबंग युवक ने 8 साल की बालिका को मारी गोली, हालत नाजुक, पुलिस की पकड़ से दूर आरोपी

प्रतापगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां घायल बालिका को अस्पताल पहुंचाया गया। गांव पर भी पुलिस तैनात है। - Dainik Bhaskar
ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां घायल बालिका को अस्पताल पहुंचाया गया। गांव पर भी पुलिस तैनात है।
  • रानीगंज थाना क्षेत्र के मुन्नी का पुरवा गांव का मामला
  • घायल बालिका को प्रयागराज रेफर किया गया

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बुधवार दोपहर मामूली विवाद में एक 8 साल की बालिका पर तमंचे से फायर कर दिया गया। जिससे गोली बालिका के पेट में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ी। उसे सीएचसी रानीगंज लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में बालिका गोली के जख्म से दर्द से कराह रही थी, लेकिन जैसे ही डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाने की कोशिश की तो वह चीखने लगी। यह देखकर संकटकाल में भी लोग हसंने लगे और भावुक हो उठे। 

रानीगंज थाना क्षेत्र के मुन्नी का पुरवा गांव निवासी प्रेमचन्द्र पांडेय की 8 वर्ष बेटी लाली बुधवार की दोपहर घर के सामने लगे हैंडपंप पर नहाने गई थी। आरोप है कि, तभी गांव के रहने वाले साहिल, एखलाक और वसीम हैंडपंप पर पहुंच गए और लाली को हटने को कहा। लेकिन उसने मना कर दिया। यह बात साहिल को नागवार गुजरी। उसने पिस्टल से फायर झोंक दिया। पिस्टल से निकली गोली मासूम के पेट मे जा धंसी और लाली जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। 

गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के बाहर निकले तो अपने जिगर के टुकड़े को तड़पता देख चीख उठे। उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां से डॉक्टरों ने लाली को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। घटना सूचना पुलिस को दी गई तो सीओ रानीगंज इलाकाई पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश में जुट गए। हालांकि तीनों आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

सीओ रानीगंज ने कहा- जैसे ही हमें रानीगंज के मुन्नी का पुरवा में गोली मारने की सूचना मिली, तत्काल मौके पर पहुंच गए और तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन अभी कोई पकड़ में नहीं आया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें