यूपी में हादसा:कानपुर में तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो को सामने से टक्कर मारी; 6 की मौत, 5 की हालत नाजुक

कानपुर2 वर्ष पहले
कानपुर में शुक्रवार देर शाम सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। 5 अन्य घायल हो गए। सभी को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • मरने वालों में पांच साल की दो बच्चियां और एक महिला शामिल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार देर शाम सागर हाइवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो उछलकर हाइवे किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में 2 बच्चियों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को घाटमपुर सीएचसी भेजा गया है। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, टेंपो चालक घाटमपुर से सवारियों को लेकर कानपुर की तरफ जा रहा था। शुक्रवार शाम बारिश शुरू हो गई। टेंपो जैसे ही आइटीआई कॉलेज के पास पहुंची, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने सामने से टक्कर मार दी। राहगीरों और आसपास के लोगों ने टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। घाटमपुर पुलिस ने सभी को पहले सीएचसी में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक की शनिवार सुबह हैलट अस्पताल में मौत हो गई। बिधनू थानाध्यक्ष के मुताबिक, टेंपो चालक और एक महिला की शिनाख्त हो सकी है। अन्य मरने वालों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।