यूपी की बड़ी खबरें:लखनऊ के होटल में लगी भीषण आग, बिरयानी खाने आए एक युवक की मौत,  3 गंभीर

उत्तर प्रदेश6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ के हुसैनगंज के होटल रंगोली में भीषण आग लग गई। होटल में बनी रेस्टोरेंट बेस्ट बिरयानी में आग विकराल हो गई। होटल में ठहरे 7 लोगों में से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई है। चार बाग के बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में गुरुवार रात साढ़े 9 बजे करीब अचानक आग लग गई। तेज लपटों में घिरे तीन युवक गंभीर रूप से झुलस गए।

आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल कर्मियों ने एक गाड़ी की मदद से एक घंटे में आग पर काबू पा लिया। पुलिस के मुताबिक हादसे में झुलसे नासिक के प्रकाश सुधाकर को सिविल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। एक का इलाज चल रहा है। हादसा रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण हुआ है। पुलिस व अग्निशमन की टीम मौके पर जांच कर रही है।

फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

होटल में बिरयानी खाने आए लोग झुलस गएएडीसीपी मध्य राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक चारबाग स्थित कबीर होटल है। उसी के बेसमेंट में बेस्ट बिरयानी के नाम से रेस्टोरेंट है। होटल में अचानक आग लग गई। आग लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आग पर काबू पाने के लिए लग गए। कबीर होटल में लगे उपकरणों से आग पर काबू पाने लगे। इसके साथ ही दमकल को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने एक गाड़ी की मदद से कुछ देर में आग पर काबू पा लिया।

एडीसीपी के मुताबिक हादसे में रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने आए लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें आनन-फानन में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां नासिक निवासी प्रकाश सुधाकर दात्रे (30) को मृत घोषित कर दिया। वहीं साथी ही अनीस शेख उर्फ बादशाह 40 प्रतिशत झुलस गया। जिसका इलाज चल रहा है।

एडीसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीएफओ मंगेश कुमार के मुताबिक रेस्टोरेंट के ऊपर बने होटल के फायर उपकरण होने से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया।

  • अन्य बड़ी खबरें...

मुरादाबाद में बिजली चोरी में जेल जाने वाले पूर्व मंत्री हाजी इकराम रिहा

बिजली चोरी में जेल जाने वाले पूर्व मंत्री आज रिहा हो गए। 8 दिन सजा काटने के बाद उन्हें गुरुवार को कोर्ट ने जमानत मंजूर की। इसके बाद रिहाई का आदेश जारी किया। जेल से बाहर आने के बाद हाजी इकराज ने कहा, ''अभी भी अदालतों में इंसाफ बाकी है।''

दरअसल, 30 नवंबर को अदालत ने उन्हें बिजली विभाग की फर्जी रसीदें बनाने के मामले में 7 साल की सजा सुनाई थी। तभी से हाजी इकराम जेल में बंद थे। हाजी इकराम की जमानत सेशन कोर्ट से बीते दिन ही मंजूर हो गई थी, लेकिन परवाना नहीं पहुंचने की वजह से उनकी रिहाई नहीं हो सकी थी। गुरुवार काे शाम करीब छह बजे हाजी इकराम कुरैशी को जेल से रिहा कर दिया गया। उनके स्वागत के जेल गेट पर समर्थकों की खूब भीड़ रही। सभी ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। पूरी खबर यहां पढ़ें

भूपेंद्र चौधरी ने कहा- मेरे पास कोई न आए टिकट मांगने, आया तो BJP जिलाध्यक्ष के नंबर कम होंगे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पार्टी जिलाध्यक्षों को हिदायत दी है। भूपेंद्र ने कहा है कि नगर निकाय चुनावों का टिकट मांगने कोई सीधा उन तक न आए। प्रॉपर चैनल जिलाध्यक्षों के पास ही लोग आवेदन दें। इसके बाद पार्टी की तय प्रक्रिया के तहत ही टिकटों का बंटवारा होगा।

भूपेंद्र ने खासकर अपने गृह जनपद के जिलाध्यक्ष राजपाल चौहान से कहा- "कोई भी कार्यकर्ता अगर टिकट मांगने सीधा मेरे तक आया तो इससे आपके नंबर कम होंगे। इसलिए ध्यान रखें कि कोई भी कार्यकर्ता टिकट के लिए सीधा मेरे तक न आए। जो भी लोग टिकट मांग रहे हैं वे अपना आवेदन जिलाध्यक्षों के पास ही जमा कराएं।" पूरी खबर यहां पढ़ें

कॉलेज के गेट पर दुपट्‌टा बांधकर प्रदर्शन, वाराणसी में छात्राएं बोलीं- रिजल्ट में गड़बड़ी से 40 से ज्यादा हुईं फेल

सुधाकर महिला महाविद्यालय की छात्राओं के प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस।
सुधाकर महिला महाविद्यालय की छात्राओं के प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस।

वाराणसी के पांडेयपुर में सुधाकर महिला महाविद्यालय के गेट को अपने दुपट्‌टे से बांध कर गुरुवार को बीएससी सेकेंड ईयर की छात्राओं ने प्रदर्शन किया। सभी का कहना था कि रिजल्ट में गड़बड़ी की वजह से 40 से ज्यादा छात्राएं फेल हो गई हैं।

बार-बार गुहार लगाने के बावजूद कॉलेज प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा है। छात्राओं के प्रदर्शन और हंगामे की सूचना पाकर पुलिस पहुंची। पुलिस ने आश्वस्त किया कि कॉलेज प्रशासन से बातचीत कर प्रकरण में उचित कार्रवाई कराई जाएगी। तब जाकर छात्राएं शांत हुईं। प्रदर्शन खत्म हुआ।

मुरादाबाद में नो एंट्री में घुसे ट्रक ने महिला-बच्चे को कुचला

हादसे के बाद पहुंचे मृतक के परिजन।
हादसे के बाद पहुंचे मृतक के परिजन।

मुरादाबाद में नो एंट्री में घुसे एक बेकाबू ट्रक ने एक स्कूटी सवार महिला और उसके साथ बैठे मासूम बच्चे काे कुचल डाला। हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर अकबर किले के पास हुआ। यहां बेकाबू ट्रक का पहिया स्कूटी सवार महिला और उसके साथ बैठे बच्चे के ऊपर से उतर गया। दो महीने के भीतर शहर में नो एंट्री में घुसे ट्रक की वजह से यह तीसरी मौत है।

इससे पहले एमआईटी के इंजीनियरिंग स्टूडेंट को इसी तरह एक ट्रक ने पीली कोठी के पास नंदन स्वीट्स के सामने कुचल कर मार दिया था। नो एंट्री में शहर में भारी वाहनों के घुसने को लेकर मुरादाबाद की ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों और अधिकारियों पर हमेशा से ही भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगते रहे हैं।

आखिरकार हो गई कारगार मंत्री के बेटे की शादी, तबीयत खराब होने के चलते टली थी

यूपी सरकार में कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे की शादी बीमारी के चलते टल गई थी। इसको लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। बाद में मंत्री ने खुद सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि बेटे की तबीयत खराब है। वो भावुक भी हो गए थे। अब बेटे की तबीयत में सुधार होने के बाद मंत्री ने बेटे की शादी कर दी है। शादी समारोह बहुत ही सादा था।

आगरा के खंदौली कस्बा के खेड़ा हाजीपुर के रहने वाले धर्मवीर प्रजापति यूपी सरकार में राज्यमंत्री हैं। वर्तमान में उन्होंने थाना सिकंदरा के आवास विकास क्षेत्र में निवास बना लिया है। दो दिसंबर को उनके तीसरे नंबर के बेटे दिलीप की शादी मुड़ी जहांगीर निवासी जयराम ठेकेदार की बेटी ज्योति से होनी थी। शादी का आयोजन खंदौली में माया देवी वाटिका में किया गया था।

मथुरा कोर्ट में शाही ईदगाह के 5 मामलों की हुई सुनवाई

मथुरा कोर्ट में गुरुवार को श्री कृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह मामले में दाखिल 5 वादों पर सुनवाई हुई। जिला जज की अदालत में जहां श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति न्यास के अध्यक्ष द्वारा दाखिल केस ट्रांसफर और रिवीजन वाद पर सुनवाई हुई। वहीं सिविल जज सीनियर डिवीजन कोर्ट में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा श्री कृष्ण जन्मस्थान परिसर से शाही ईदगाह हटाने की मांग को लेकर दाखिल वाद पर सुनवाई हुई।

गुरुवार को मथुरा में सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा द्वारा दाखिल किए गए वाद पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के हाजिर न रहने पर कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए तामील कराने के लिए कहा।

सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के हाजिर न होने के चलते कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की अगली तारीफ 5 जनवरी 2023 दे दी। वादी दिनेश शर्मा ने बताया कि सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड मामले को टालना चाहते हैं। वहीं, पवन शास्त्री और अनिल त्रिपाठी के वाद में भी कोर्ट ने 5 जनवरी की डेट दी है। पूरी खबर यहां पढ़ें

न्यूजीलैंड और भारत के बीच T-20 मैच 29 जनवरी को, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा

यूपी के लोगों के लिए खुशखबरी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय T-20 मैच की मेजबानी सौंपी है। 6 मैच की T-20 सीरीज का 5वां मैच 29 जनवरी को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इकाना में खेला जाएगा।

खास बात यह है कि इस मैच में दर्शकों को विराट और केएल राहुल के बल्ले का 'जादू' देखने को मिलेगा। BCCI ने इसका शेड्यूल जारी कर दिया है। इससे पहले इकाना में इंडिया-अफ्रीका, इंडिया-वेस्टइंडीज और इंडिया-श्रीलंका के बीच मैच खेला जा चुका है। इसमें दो मैच T-20 के और एक वनडे हुआ है। पूरी खबर यहां पढ़ें

कानपुर में गैस सिलेंडर की लीकेज से घर में लगी आग, गर्भवती समेत 5 झुलसे

यह फोटो आग की चपेट में आने से झुलसी महिला और बेटे की है।
यह फोटो आग की चपेट में आने से झुलसी महिला और बेटे की है।

कानपुर में गुरुवार को एक घर में लीकेंज सिलेंडर से आग लग गई। हादसे में गर्भवती समेत पांच लोग झुलस गए। चीख पुकार सुन पड़ोसी दौड़े और किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से एक ही परिवार के झुलसे पांच लोगों को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर बताई है।

कमेला पढ़ें पूरी खबर

रामपुर की मीट फैक्ट्री में गैस लीक होने से 2 मजदूरों की मौत, लुलु ग्रुप की है फैक्ट्री

रामपुर में लुलु ग्रुप की मीट फैक्ट्री में हादसे के बाद घायल मजदूरों को मुरादाबाद ले जाया गया।
रामपुर में लुलु ग्रुप की मीट फैक्ट्री में हादसे के बाद घायल मजदूरों को मुरादाबाद ले जाया गया।

जिला रामपुर में लुलु ग्रुप की मीट फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित मीट फैक्ट्री में गैस प्लांट में काम करते वक्त दो कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि 2 कर्मचारी गंभीर हो गए। गंभीर कर्मचारियों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

रामपुर में लुलु ग्रुप ऑफ कंपनीज कि फेयर एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री है। थाना सिविल लाइंस के पहाड़ी गांव में स्तिथ फैक्ट्री में पशुओं का कटान होता है। फैक्ट्री में आज ईपीपी प्लांट में काम करने के दौरान गैस लीकेज हो गयी।

गैस लीकेज के चलते 4 कर्मचारी बेहोश हो गए, जिससे एक कर्मचारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन कर्मचारी भी बेहोश हो गए। गंभीर कर्मचारियों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर तीनों की हालत गंभीर होने पर पड़ोसी जनपद जिला मुरादाबाद को रेफर कर दिया गया। मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई, जबकि दो अन्य का इलाज जारी है।

मृतक कर्मचारी की पहचान फाजिल मियां पुत्र जाकिर मियां (34 वर्ष) निवासी फयाज गार्डन थाना गंज के रूप में हुई है। जबकि दूसरा कर्मचारी असम का रहने वाला बताया जा रहा है। दो घायल कर्मचारी थाना गंज और थाना कोतवाली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ईपीपी प्लांट में वेस्ट मटीरियल को ट्रीट करके ठीक किया जाता है और मशीन पानी खींचती है। इसी प्रक्रिया के दौरान गैस लीक होने से हादसा हुआ है।

आगरा का सॉफ्टवेयर इंजीनियर लापता, एटा में लावारिस हालत में मिली कार; 4 दिसंबर को आखिरी बार की थी बात

अंचल तिवारी 4 दिसंबर को बहन के घर नोएडा गए थे।
अंचल तिवारी 4 दिसंबर को बहन के घर नोएडा गए थे।

आगरा निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर अंचल तिवारी कई दिनों से लापता है। उनका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। उनकी कार एटा में लावारिस हालत में मिली है। वह थाना सदर क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह नगर के रहने वाले हैं। सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

31 वर्षीय अंचल तिवारी चार दिसंबर की रात से गायब है। उनकी कार कोतवाली देहात एटा में लावारिस खड़ी मिली है। जिसमें उनका मोबाइल, लैपटॉप समेत सारा सामान है। दयालबाग में रहने वाले चाचा राजेंद्र बाबू तिवारी ने बताया कि अंचल के माता-पिता दोनों की मृत्यु हो चुकी है। पिता महेंद्र कुमार तिवारी आर्मी से रिटायर्ड थे। मई 2021 में उनकी कोरोना के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद से अंचल अकेले रह रहे थे। दोनों बहनें बबली और मीनू की शादी हो चुकी है। बबली नोएडा और मीनू गुरुग्राम में रहती हैं।

बताया गया है कि अंचल कुछ समय से तनाव में थे। पिछले सप्ताह वह बहनों के पास चले गए थे। चार दिसंबर की सुबह वह नोएडा में रहने वाली बहन के यहां से निकले थे। यमुना एक्सप्रेसवे पर टोल कटाया था। इस दौरान वह बहन से लगातार मोबाइल पर संपर्क में थे। उनसे परिवारिजन के बारे में बात कर रहे थे। अंचल ने रात 11 बजे बहन से अंतिम बार बात की थी। पढ़ें पूरी खबर...

सहारनपुर में चाट की दुकान से वसूली करते फर्जी फूड इंस्पेक्टर को पकड़ा

बाजार में दुकानदारों को शक हुआ और इसकी सूचना खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के सहायक आयुक्त पवन कुमार को दी।
बाजार में दुकानदारों को शक हुआ और इसकी सूचना खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के सहायक आयुक्त पवन कुमार को दी।

सहारनपुर में दुकानों से वसूली करने वाले एक फर्जी फूड इंस्पेक्टर को पकड़ा है। यह पिछले कई महीनों से सक्रिय रहकर वसूली कर रहा था। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर युवक को पुलिस के हवाले किया और उसके थाने में तहरीर दी। मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़तलायादगार की है।

फर्जी फूड इंस्पेक्टर का नाम सागर है। वह थाना सदर बाजार के कपिल बिहार में रहता है। उसके पिता मुन्ना लाल डिग्री कॉलेज में चपरासी हैं। वह बीकॉम की पढ़ाई कर फराटेदार इंग्लिश बोलता है। युवक ने बताया कि वह फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर वीडियो देखता था। वीडियो देखकर वह कमाई का जरिया बनाने की सोच लिया था। बुधवार की शाम को वह फर्जी खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनकर बड़तला यादगार में मशहूर चाट की दुकान पर पहुंचा। चाट की दुकान के मालिक से कागजात मांगे। जिसको देखने के बाद उसने रुपए की मांग भी की।

हालांकि शुरुआत में दुकान के स्वामी के हाथ पांव की फूल गए थे। मगर, फिर उसे शक हुआ और उसने पड़ोस के दुकानदारों को बुला लिया। सभी दुकानदारों ने फर्जी फूड इंस्पेक्टर को बैठा लिया। जिसके बाद व्यापारियों ने विभाग के अधिकारियों को सूचना दी।

मौके पर सहायक आयुक्त ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी राहुल शुक्ला, संजीव कुमार, रणधीर सिंह यादव को भेजा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस आरोपी को सिटी कोतवाली ले आई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आयुक्त पवन कुमार ने बताया, आरोपी फर्जी इंस्पेक्टर व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर ब्लैकमेल कर रहा था। जिसकी तलाश में कई महीने से लगे हुए थे। जिसे आज पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। पढ़ें पूरी खबर

आगरा में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, टोरंट पावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सोनू ने बताया कि उनका एसी, टीवी, फ्रिज और सीलिंग सहित फर्नीचर में आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया।
सोनू ने बताया कि उनका एसी, टीवी, फ्रिज और सीलिंग सहित फर्नीचर में आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया।

आगरा में टोरंट पावर की लापरवाही से घर में आग लग गई। आग लगने से घर में रखे लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वहीं एक छोटी बच्ची की भी जान जाने से बच गई। पीड़ित ने बुधवार को टोरंट पावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना मंगलवार देर शाम की है। टोरंट पावर के कर्मचारी सप्लाई बॉक्स में काम कर रहे थे। लोगों का आरोप है कि तभी लापरवाही के कारण टोरंट के बॉक्स में शॉर्ट सर्किट हुआ। लोगों को तेज धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। इसी बीच घरों की केबल जल गईं। सोनू अग्रवाल के मकान सहित अन्य घरों के टीवी सहित अन्य विद्युत उपकरण फूंक गए।

सोनू पढ़ें पूरी खबर

झांसी में 13 स्थानों पर बनेगी स्मार्ट पार्किंग, बैंगलोर की कंपनी से हुआ करार

प्राइवेट बसों के लिए कानपुर रोड स्थित बस स्टैंड के अंदर पार्किंग में 100 फोर व्हीलर की व्यवस्था होगी।
प्राइवेट बसों के लिए कानपुर रोड स्थित बस स्टैंड के अंदर पार्किंग में 100 फोर व्हीलर की व्यवस्था होगी।

झांसी में 13 स्थानों पर पीपी मॉडल पर स्मार्ट पार्किंग बनाई जाएगी। ये पार्किंग अत्याधुनिक होगी। यानी मोबाइल पर एप के माध्यम से पता चल जाएगा कि पार्किंग में जगह खाली है या नहीं। नगर निगम ने बैंगलोर की एक कंपनी से करार किया है। नगर निगम कंपनी को जगह उपलब्ध कराएगी। इन्फ्रास्ट्रक्चर, निर्माण, बूम बैरियर समेत बाकी सब कंपनी को करना होगा। इससे महानगर की पार्किंग की समस्या खत्म हो जाएगी। साथ ही नगर निगम को अच्छी आय होगी।

नगर आयुक्त पुलकित गर्ग ने बताया कि बैंगलोर की आईआरएएम टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के साथ 15 सालों के लिए करार हुआ है। कंपनी ग्रास प्रोफिट पर 30 प्रतिशत लाभांश या 5 लाख रुपए वार्षिक, दोनों में जो अधिक होगा, वो नगर निगम को अदा करेगी। कंपनी द्वारा पार्किंग स्थलों पर कंप्यूटराइज पार्किंग व्यवस्था की जाएगी। कंपनी एक मोबाइल एप भी विकसित करेगी। जिस पर नगर क्षेत्र की 13 स्थानों पर पार्किंग के लिए खाली स्लाॅट प्रदर्शित किए जाएंगे। पढ़ें पूरी खबर

मेरठ में सिपाही के भाई की गोली मारकर हत्या, दरवाजा खोलते ही सिर में तीन गोली मारकर भागे बदमाश

मेरठ में बुधवार देर रात सिपाही के भाई की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने बेहद शातिर तरीके से पहले आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। गेट खुलते ही बदमाशों ने पिस्टल तानी और तीन गोलियां मारकर हत्या कर फरार हो गए। देर रात हुई हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।

मामला मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के तोफापुर गांव का है। जहां बुधवार रात कार सवार बदमाश घर की चौखट पर पहुंचे। बदमाशों ने मेघराज को आवाज लगाई। मेघराज आवाज सुनकर जैसे ही दरवाजा खोलते हैं तो कार से निकलकर एक बदमाश मेघराज पर पिस्टल तान देता है। मेघराज के सिर में तीन गोलियां मार कर सब भाग जाते हैं। गोली लगने से मेघराज की मौके पर ही मौत हो जाती है। पढ़ें पूरी खबर