पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Humiliation In Barabanki Amidst Epidemic Deaths, Kovid Patients Used To Steal Their Mobiles After Hospital Deaths.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्म है...महामारी में ऐसा काम:बाराबंकी में कोविड मरीजों की मौत के बाद उनका मोबाइल चोरी कर लेते थे अस्पताल के दो कर्मचारी, पकड़े गए

बाराबंकी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी अस्पताल कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी अस्पताल कर्मचारी।

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के कहर से आए दिन लोग अपनों को खो रहे हैं। लेकिन समाज में कुछ ऐसे भी हैं जो इस महासंकट के समय में महापाप कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सामने आएगा। यहां एक अस्पताल में कोविड मरीजों की मौत के बाद हास्पिटल में काम करने वाले दो कर्मचारी उनका मोबाइल चोरी कर लेते थे। परिजनों ने जब इसकी शिकायत की तो पुलिस ने जांच की।

जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष और एक महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। सख्ती से पूछताछ में इन दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इन्होंने बताया कि मरीज अपना मोबाइल फोन चार्जिंग के लिए देते थे। इसी दौरान अगर मरीज की मौत हो जाती थी तो वह उसके परिवार को न सौंपकर अपने पास ही रख लेते थे।

बाराबंकी के मेयो अस्पताल का मामला
यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के मेयो हॉस्पिटल का है। यहां दो मृतकों के परिजनों ने मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच और पूछताछ की तो दोनों कर्मचारी गिरफ्त में आ गए। इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। अस्पताल के स्टाफ से भी पूछताछ की। जांच में दो लोग संदिग्ध मिले। उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। चोरी के दोनों मोबाइल भी बरामद हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें