पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कानपुर में डबल मर्डर:पत्थर से कुचलकर दंपती की हत्या; दो साल पहले हुई थी शादी, पुलिस को लूटपाट में मर्डर का शक

कानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विष्णु-शालू। -फाइल फोटो
  • थाना रेल बाजार क्षेत्र का मामला
  • महिला ने मृतक युवक से की थी दूसरी शादी

उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के थाना रेल बाजार में रविवार रात दंपती की हत्या कर दी गई। पति के सिर पर वजनी पत्थर से हमला किया गया था, जबकि महिला का गला दबाया गया था। दोनों की दो साल पहले शादी हुई थी। घर का सामान अस्त व्यस्त मिला है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

बस्ती केरला निवासी रामदीन निषाद रेलवे में संविदा पर पेंटिंग का काम करते हैं। रेलवे ग्राउंड स्थित क्वार्टर में पूरा परिवार रहता है। रामदीन ने बताया कि मकान में उनके साथ उनका बेटा विष्णु और बहू शालू भी रहते हैं। विष्णु और शालू की दो साल पहले शादी हुई थी। शालू ने उससे दूसरी शादी की थी। वह अपने पहले पति को छोड़कर अपने मायके मुंशीपुरवा बाबूपुरवा में रह रही थी।

पिता रामदीन ने बताया कि, रात में खाना खाने के बाद सभी सो गए थे। सुबह आंख खुली तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा हुआ था। साथ ही विष्णु और शालू का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था। रामदीन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूटपाट के चलते घटना को अंजाम दिया गया है, ऐसा लगता है। लेकिन शालू की पहली शादी के बिंदु पर भी जांच कराई जा रही है। मृतक के मोबाइलों को भी कब्जे में लिया गया है। टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही घटना खुलासा होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें