पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • If The Watermelon Was Not Found, The MP Was Abused; The Case Was Filed, Whereabouts Were Conscious, Now Asking For Forgiveness

अजीब सी सनक:नहीं मिला तरबूज तो सांसद को दी गाली; दर्ज हुआ केस तो होश आए ठिकाने, अब मांग रहा माफी

मुरादाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में एक युवक तरबूज को - Dainik Bhaskar
मुरादाबाद में एक युवक तरबूज को

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में तरबूज खाने को लेकर एक दिलचस्प मामला सामने आया है जहां पर युवक को तरबूज खाने को नहीं मिला तो उसने सीधे सांसद को ही गाली दे डाली। वह यहीं नहीं रुका। उसने गाली का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया। लेकिन जब मामला तूल पकड़ने लगा तो इस शख्स ने दोबारा वीडियो जारी कर माफी मांगी है। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मुरादाबाद में एक युवक ने तरबूज नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया और समाजवादी पार्टी के सांसद एचटी हसन को गाली दी। वीडियो वायरल होने के बाद सपा सांसद ने एफआईआर उस शख्स के नाम दर्ज करवाई। उसके बाद उसके होश ठिकाने पर आ गए और माफी मांगी है। उसने गाली देते हुए कहा है कि यह मैं सिर्फ अपने लिए बात नहीं कर रहा हूं। तरबूज बेचने वाले हिन्दू मुसलमान दोनों है। यह बहुत गलत हुआ है।

दूसरा वीडियो जारी कर मांगी माफी
इसके 24 घंटे के बाद इस शख्स ने अपनी गलती की माफी मांगते हुए दूसरा वीडियो जारी किया। उसने अपने किए की माफी मांगी है। उसने माफी मांगते हुए कहा कि मैं आपका बच्चा हूं, गलती हो गई, कोई मुझसे बात नहीं कर रहा है। माफी मांगते हुए कहा कि मैं आपका सपोर्टर हूं, पता नहीं मेरे दिमाग को क्या हो गया था मैंने ऐसा किया। मुझे इसके लिए माफ कर दें।