• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • In Order To Feed The Family, The Young Man Was Making A Biryani In The House In Lockdown, Beaten Up Heavily By The Police, Bribed Him In A Jeep.

बिरयानी बेचना पड़ा महंगा:परिवार का पेट पालने के लिए लॉकडाउन में घर में बिरयानी बनाकर बेच रहा था युवक, पुलिस ने जमकर पीटा, जीप में ठूस कर ले गए

इटावा5 महीने पहले
इटावा में मारपीट का वीडियो समा

उत्तर प्रदेश के इटावा में कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए आंशिक लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच अपने परिवार का पेट पालना एक युवक को मंहगा पड़ गया। युवक अपने घर में बिरयानी बनाकर लोगों को बेच रहा था। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जमकर पीटा। परिजनों ने विरोध किया तो पीड़ित युवक और साथी को पुलिस जीप में ठूस कर ले गए थाने। घटना का वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। इस मामले में एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, थाना कोतवाली क्षेत्र के साबितगंज इलाके में युवक शानू कुरैशी आंशिक लॉक डाउन में अपने घर से बिरयानी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करने का काम करता है। जिसकी सूचना पर पुलिस युवक के घर पहुंची और इस बात पर पीड़ित युवक के परिजनों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जब इस बात का पीड़ितों ने विरोध किया तो पुलिस कर्मियों ने अपना सयंम खो दिया। युवक के साथ जमकर मारपीट की।

परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप

मारपीट का जब पीड़ितों ने विरोध किया तो पीड़ित युवक और उसके साथी को थाना कोतवाली पुलिस मारते हुए जीप में ठूसकर कोतवाली ले गई जहां युवक बेहोश हो गया। पीड़ित के मुताबिक उसको थाने में भी थर्ड डिग्री दी गई जिसपर युवक की हालत बिगड़ गई, युवक को आनन फानन में पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका उपचार किया गया।

पीडित युवक और उसके साथी के साथ मारपीट की घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शहर के व्यापार मंडल और सामाजिक लोगों ने पुलिस की इस कार्यवाही पर आपत्ति जताई और वीडियो को जमकर वायरल किया।

घटना की जानकारी एसएसपी बृजेश कुमार को मिलने के बाद एसएसपी ने सीओ सदर राजीव प्रताप को इसकी जांच सौंप दी जिसके बाद सदर सीओ ने मामले की छानबीन करते हुए एक सिपाही के खिलाफ एसएसपी को रिपोर्ट सौंपी जिसके बाद इटावा एसएसपी बृजेश कुमार ने कार्यवाही करते हुए सिपाही अमित कुमार को निलंबित करते हुए मामले पर जांच बैठा दी।

खबरें और भी हैं...