पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Inhumane Face Of Amethi Police: Police Beat Up Father With Bandages, Used Third Degree To Reach Police Station With Injured Daughter

यूपी:अमेठी पुलिस का अमानवीय चेहरा: घायल बेटी को लेकर थाने पहुंचे पिता को पुलिस ने पट्टों से पीटा, किया थर्ड डिग्री का इस्तेमाल

अमेठीएक वर्ष पहले
यूपी के अमेठी में एक पिता अपनी घायल बेटी को लेकर थाने मदद मांगने पहुंचा था। आरोप है कि थाने में उसे लॉकअप में बंदकर जमकर पीटा गया।
  • अपनी घायल बेटी का लेकर पुलिस के पास पहुंचे पिता को को जमकर पीटा
  • जिले के मुंशीगंज थाने में सामने आया मामला, पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक बार फिर खाकी दागदार हुई है। घायल बेटी को लेकर थाने में मदद के लिए पहुंचे पिता को न्याय तो नहीं मिला, मगर पुलिस द्वारा दिए जख्म अवश्य मिले। पुलिस की यातनाओं से जुड़ा ये मामला मुंशीगंज थाने का है। हालांकि पुलिस ने का कहना है कि यदि पीड़ित की तरफ से शिकायत मिलेगी तो मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल मुंशीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कुटिया मजरे सराई खेमा गांव में दो पक्षों मे जमकर लाठी-डंडे व कुल्हड़ियां चली। जिसमे दूसरे पक्ष से अधिक लोग होने के चलते सामने वाला पक्ष कमजोर पड़ गया। दूसरे पक्ष ने गांव निवासी इस्माइल पुत्र आलम शेर तथा उसकी पुत्री पर जानलेवा हमला किया। यही नहीं विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

फिलहाल जैसे-तैसे घटना स्थल से बच कर निकला इस्माइल बेटी को लेकर थाने पर पहुंचा। वो रिपोर्ट दर्ज कराने आया था। आरोप है कि कोतवाल ने विपक्षी से मिलकर इस्माइल पुत्र आलम शेर को लॉकर में ले जाकर पट्टों व डंंडों से जमकर पीटा। उसकी रिपोर्ट तक दर्ज नही की गई। थक हार कर पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

एएसपी दयाराम सरोज ने कहा कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। लेकिन पुलिस पिटाई का मामला संज्ञान में नहीं है। अगर पीड़ित मिलकर शिकायत करेगा तो दोषी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।