• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Jalaun Coronavirus Cases Update | Mother Son Including 17 People Found Corona Positive as Virus Cases Jump 930 In Uttar Pradesh Jalaun City

जालौन / मां-बेटे निकले कोरोना पॉजिटिव; 24 घंटे में 17 नए मामले सामने आए, जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 185

जालौन में कोराेना के एक साथ 17 मामले सामने आए हैं जबकि संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जालौन में कोराेना के एक साथ 17 मामले सामने आए हैं जबकि संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
X
जालौन में कोराेना के एक साथ 17 मामले सामने आए हैं जबकि संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।जालौन में कोराेना के एक साथ 17 मामले सामने आए हैं जबकि संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

  • जिले में अब तक 8 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है
  • 121 व्यक्ति ठीक हो गए हैं जबिक अभी एक्टिव केस की संख्या 56 है

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 02:46 PM IST

जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। पिछले 24 घंटे में 17 नए मामले समाने आने के बाद जिला प्रशासन के लिए चिंता बढ़ गई है। इन नए मामलों में मां-बेटे भी संक्रमित पाए गए हैं। जो मामले आए हैं उसमें सर्वाधिक मामले उरई क्षेत्र के हैं । यहां पर 11 मामले मिले हैं जबकि कोंच तहसील क्षेत्र में 6 लोग संक्रमित पाये गए हैं। वहीं इस दरौन एक शख्स की मौत भी हुई है जो झांसी इलाज कराने गया था। मौत के बाद उसका नमूना लिया गया था, जो पॉजिटिव आया है।

अधिकारियों ने बताया- जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 185 पहुंच गई है, जबकि सक्रिय केसों की संख्या 56 हो गई है। इसमें 121 संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 8 लोगों की मौत हो चुकी है। जो नए मामले आए हैं, उसमें से उरई के सूर्य नगर के रहने वाले 1 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उनकी कान्टेक्ट ट्रेसिंग में 4 व्यक्तियों की रिपार्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 

इसके अलावा कोंच के जवाहर नगर के एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिनकी कान्टेक्ट ट्रेसिंग में 4 व्यक्तियों की रिपार्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पत्नी व पुत्र भी संक्रमित पाए गए हैं। 1 व्यक्ति मालवीय नगर और 1 व्यक्ति सुभाष नगर कोंच का रहने वाला है। वहीं जनपद में निरन्तर पूल टेस्टिंग चल रही है, जिसमें 2 व्यक्तियों की रिपार्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें से एक व्यक्ति उरई के उमरारखेड़ा व एक व्यक्ति उरई के नया पटेल नगर का निवासी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना