लखनवी अंदाज में नजर आए LSG प्लेयर्स:कुर्ता पहन कर पार्टी में पहुंचे जेसन होल्डर, अरिजीत सिंह के गाने से बांधा समां; देखें VIDEO

लखनऊ8 दिन पहले

IPL की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी और स्टाफ अपने अगले मैच से पहले मिले लंबे ब्रेक को एंजॉय करते नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर टीम के कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें पूरी टीम और स्टाफ मेंबर कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। LSG का यह लखनवी अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है।

लखनऊ की टीम के ये फोटोज और वीडियो गुरुवार की रात हुई पार्टी के हैं। पार्टी में टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर और केएल राहुल सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में दिखाई दिए, वहीं आवेश खान और क्रुणाल पांड्या काले कुर्ते में नजर आए। विदेशी खिलाड़ी भी इस दौरान अलग-अलग रंग के कुर्ते-पायजामे पहने हुए थे।

लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ क्रुणाल पांड्या।
लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर के साथ क्रुणाल पांड्या।

लखनऊ टीम इस दौरान खूब मस्ती भी करती नजर आई। सबसे अलग और दिलचस्प नजारा जेसन होल्डर का था। उन्होंने अरिजीत सिंह का 'क्योंकि तुम ही हो' गाना गाया। उनके साथ टीम के तेज गेंदबाज आवेश खान भी गुनगुनाते नजर आए।

बता दें, लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पहले ही सीजन में स्ट्रांग टीम बन कर उभरी है। प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से टीम रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान मे उतरेगी।

लखनऊ टीम के साथ पार्टी में एंजॉय करते मनीष पांडेय, क्रुणाल पांड्या और मोहसिन खान।
लखनऊ टीम के साथ पार्टी में एंजॉय करते मनीष पांडेय, क्रुणाल पांड्या और मोहसिन खान।

LSG ने अभी 12 मैच खेले हैं। जिसमें से 8 मैच टीम ने जीते है। 16 अंकों के साथ टीम दूसरे नंबर पर है। टीम अच्छी पोजीशन पर है। 8 मैच जीतकर टीम प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी है। लखनऊ का अगला मुकाबला 15 मई यानि रविवार को राजस्थान रॉयल्स से है।