बॉलीवुड सिंगर ने दी सफाई / कनिका कपूर ने पुलिस को दर्ज कराया अपना बयान; खुद को बताया निर्दोष

कनिका कपूर ने पुलिस को जो बयान दर्ज कराया है, उसे वह पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर चुकी हैं। कनिका कपूर ने पुलिस को जो बयान दर्ज कराया है, उसे वह पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर चुकी हैं।
X
कनिका कपूर ने पुलिस को जो बयान दर्ज कराया है, उसे वह पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर चुकी हैं।कनिका कपूर ने पुलिस को जो बयान दर्ज कराया है, उसे वह पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर चुकी हैं।

  • कनिका को दिए गए नोटिस में 30 अप्रैल 11 बजे तक बयान दर्ज कराने का  समय दिया गया था
  • इन दिनों लखनऊ में रह रही हैं कनिका, अपने वकील के जरिए दर्ज कराया अपना बयान

दैनिक भास्कर

Apr 29, 2020, 10:23 PM IST

लखनऊ.. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने वकील के जरिए अपने बयान दर्ज कराए हैं। कनिका कपूर ने महानगर अपार्टमेंट आवास पर बुधवार दोपहर पुलिस को वकील के जरिए अपने बयान दर्ज कराए हैं। उनके बयान में में कनिका कपूर ने खुद को निर्दोष बताया हैं। कनिका ने बयान में कहा 10 मार्च को वह यूके से आई और 18 मार्च को यूके से आने वालों के लिए क्वारैंटाइन में जाने की एडवाइजरी जारी हुई थी, इसलिए वह निर्दोष हैं। 


एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार सिंह का कहना हैं- बुधवार दोपहर घर जाकर कनिका कपूर का बयान दर्ज किया। कनिका ने वही बयान दर्ज कराया हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था। कनिका को दी गई नोटिस में 30 अप्रैल 11 बजे तक बयान दर्ज कराने का  समय दिया गया था। 


26 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर बयान जारी किया था बयान
26 अप्रैल को कनिका इंस्टाग्राम पर बयान जारी किया था। उन्होंने कहा- जिन भी लोगों के संपर्क में मैं आई थी, वे सभी जांच में निगेटिव पाए गए। मैंने एक भी पार्टी आयोजित नहीं की। मुझे यदि बीमारी के बारें में पता होता, तो ऐसा बिल्कुल न करती। मुझे जैसे ही समस्या हुई तो मैंने टेस्ट कराया। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल चली गई। 

मैं इसलिए नहीं चुप थी, क्योंकि गलत थी: कनिका
कनिका ने लिखा- मुझे पता है कि, मेरे बारें में कई कहानियां बनाईं गई हैं। कुछ तो इस वजह से ज्यादा बढ़ी क्योंकि, मैं अब तक चुप रही। मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी। मुझे पता था लोगों को गलत जानकारी दी गई। मैं बस इंतजार कर रही थी कि लोग खुद सच को समझें। मैं अपने परिवार, दोस्त व प्रशंसकों का बहुत धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने ऐसे वक्त में मुझे समझा। लेकिन, अब मैं आपको सही बातें बताना चाहूंगी।

जब लक्षण दिखे तो टेस्ट कराया था
कनिका ने लिखा- वह इस समय अपने लखनऊ वाले घर में हैं। माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। जब 10 मार्च को वह लंदन से मुंबई आई थी, तब एयरपोर्ट पर जांच भी की गई थी।उस समय क्वारैंटाइन में रहने के संबंध में कोई एडवायजरी नहीं थी। इसके बाद जब वह मुम्बई से लखनऊ आईं, तब भी उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। न ही एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की गई थी। उस समय स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं थी, इसलिए कुछ कार्यक्रमों में गई थी। खुद कोई पार्टी आयोजित नहीं की। 17 मार्च को जब उन्हें कुछ समस्या लगी, तब खुद से कोरोनावायरस टेस्ट कराने को कहा था।


20 मार्च को दर्ज की गई थी एफआईआर
आईपीसी धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया था। कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज हैं। लंदन से वापस आने के बाद उन्होंने अपना चेकअप नहीं कराया और वे लखनऊ में कई लोगों से मिलीं। वापस आने के बाद कनिका ने रविवार को गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना