पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur Coronavirus Lockdown Updates | SP MLA Social Distancing Violation Video Goes Viral In Uttar Pradesh Kanpur

कानपुर:हॉटस्पॉट एरिया में सपा विधायक ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाॅटस्पॉट इलाके में विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ की थी बैठक।
  • स्थानीय लोगों ने विधायक इरफान सोलंकी से शिकायत की थी कि पुलिस इस क्षेत्र में जबरन हॉटस्पॉट लगाए है
  • यह सूचना मिलने के बाद विधायक स्थानीय लोगों से मिलने के लिए गए थे, उनको देखकर बड़ी संख्या में उनके चारों तरफ लोग इकट्ठा हो गए

 उत्तर प्रदेश के कानपुर में हॉस्टस्पॉट एरिया में सपा विधायक इरफान सोलंकी ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की। बैठक का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में सौ से अधिक लोग दिख रहे है विधायक और पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय लोग बिना सोशल डिस्टेंसिग का पालन करना भूल गए। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विधायक और पुलिस ने तर्क देना शुरू कर दिया।

चमनगंज एरिया में बीते 45 दिनों से हॉटस्पॉट लगा हुआ है। स्थानीय लोगों ने विधायक इरफान सोलंकी से शिकायत की थी कि पुलिस इस क्षेत्र में जबरन हॉटस्पॉट लगाए है। इस सूचना पर विधायक स्थानीय लोगों से मिलने के लिए गए थे। विधायक को देखकर बड़ी संख्या में उनके चारों तरफ लोग इकट्ठा हो गए।

45 दिनों से यह क्षेत्र हाॅटस्पॉट में है

जब चमंनगंज पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडेय ओर थाने की फोर्स मौके पर पहुच गई। सीओ सीसामऊ त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि स्थानीय लोगों ने विधायक को गलत सूचना दी थी। वो गलत सूचना पर पहुचे थे। उन्हें अवगत कराया गया कि 45 दिनों से क्षेत्र में हॉटस्पॉट लगा है। लेकिन बीते 19 मई को एक कोरोना का पेसेंट सामने आया था। इस स्थिति में हॉटस्पॉट नहीं हटाया जा सकता है। 21 दिनों बाद ही हॉटस्पॉट को ग्रीनजोन में बदला जा सकता है।

वहीं विधायक का कहना है कि स्थानीय लोगों ने बताया था कि 45 दिनों से हॉटस्पाट बना हुआ है। इस सूचना पर मैं वहां गया था। मैं हॉटस्पॉट के भीतर नहीं गया था बाहर से ही लोगों से बात की थी। पुलिस ने जब सही जानकारी दी मै वहां से वापस लौट आया था।