• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Suraj Pal Singh Karni Sena Varanasi Latest News Updates: Karni Sena Chief Suraj Pal Over Hathras Gang Rape Case And Actor Sushant Singh Death Case In Varanasi Uttar Pradesh

करणी सेना अध्यक्ष के विवादित बोल:सूरज पाल ने कहा- ऑनर किलिंग है हाथरस की घटना, जाति वर्ग को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई, राहुल-प्रियंका की भूमिका की जांच हो

वाराणसीएक वर्ष पहले
वाराणसी में करणी सेना अध्यक्ष सूरज पाल सिंह।
  • दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे सूरज पाल, सुशांत सिंह की मौत के बहाने बॉलीवुड स्टार्स भी गंभीर आरोप लगाए
  • काशी में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार होगी, बोले- बाबर-औरंगजेब की निशानी नहीं चाहिए

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल सिंह अमू अपने समर्थकों के साथ रविवार को काशी पहुंचे। यहां हाथरस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि दोषियों को फांसी होनी चाहिए। लेकिन कोई निर्दोष न फंसे। पाल ने कहा कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। एक जाति वर्ग को बदनाम करने की साजिश रची गई है। मेडिकल रिपोर्ट में यह बात सिद्ध हो चुकी है कि बेटी के साथ रेप नहीं हुआ था। इस साजिश में पीएफआई और भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण की भूमिका संदिग्ध है। जातीय दंगा कराने की साजिश रची गई। इसके पीछे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का हाथ तो नहीं, इस बात की जांच होनी चाहिए।

10 लाख देकर राजस्थान में पुजारी की हत्या का मामला ठंडा किया गया

पाल ने कहा कि राजस्थान में पुजारी को जिंदा जला दिया गया। कांग्रेस सरकार ने 10 लाख रुपए और नौकरी देकर मामले को ठंडा कर दिया। अब यूपी में भी पुजारी पर जानलेवा हमला किया गया है। हमारी राष्ट्रीय टीम इसको लेकर रणनीति जल्द तय करेगी। इसी तरह हम विश्वनाथ मंदिर के पास ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भी तैयारी कर रहे हैं। बाबर और औरंगजेब की निशानी खत्म होनी चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बताया नशेड़ी

पाल ने कहा कि सुशांत सिंह का मामला करणी सेना कभी ठंडा नहीं होने देगी। तमाम नशेड़ी, गंजेड़ी सारा अली खान,श्रद्धा कपूर, दीपिका जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां जेल जाने की तैयारी में है। कुछ डॉक्टर मेडिकल रिपोर्ट को लेकर अलग-अलग बात कर रहे हैं। लेकिन हत्या के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। नशेड़ी करन जौहर, शाहरुख, सलमान जैसे लोग चुप बैठे हैं। जल्द ही इनके फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...