पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में दबंगई का सीसीटीवी:बदमाशों ने पिटाई के बाद दो युवकों को अगवा किया; पुलिस ने 4 घंटे में सकुशल बरामद किया

जालौन9 महीने पहले
पीड़ित युवकों का पुलिस ने इलाज कराया है।
  • जालौन कोतवाली क्षेत्र का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो युवकों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। बचने के लिए युवक एक दुकान में घुस गए। लेकिन दबंगों ने उन्हें दुकान के अंदर भी पीटा और उसे अगवा कर ले गए। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिजन की सूचना पर पुलिस ने करीब चार घंटे के बाद युवकों को सकुशल बरामद किया है। मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश जारी है।

छौलापुर रोड से बरामद किया गया

जालौन कोतवाली इलाके के रहने वाले श्रीराम ताम्रकार रविवार शाम को एक अन्य युवक के साथ अपनी दुकान से घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में कुछ दबंगों ने उन्हें रोक लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। दबंगों से बचने के लिए दोनों एक दुकान में घुस गए। लेकिन, आरोपी उन्हें दुकान के अंदर ही पीटने लगे। इसके बाद उन्हें जबरन अपने साथ ले गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में यूपी 112 और स्थानीय पुलिस सूचना दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से नाकेबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। रात दस बजे के बाद छौलापुर रोड पर बंबा के पास से दोनों को बरामद कर लिया गया। पीड़ितों ने 30 हजार रुपए छीनने का भी आरोप लगाया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी का चल रहा प्रयास

अपहरणकर्ता अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। साथ ही बरामद किए गए युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। क्षेत्राधिकारी विजय आनंद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...