पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे की लत में नहीं रहा महामारी का डर:यूपी में लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद है, इसलिए अवैध रूप से बिक रही कच्ची शराब खरीदने के लिए टूट पड़े लोग; देखिए VIDEO

ललितपुरएक महीने पहले
ललितपुर में अवैध तरीके से बेची जा रही शराब को खरीदने के लिए टूट पड़े लोग।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगा है। इसमें देशी-अंग्रेजी शराब की दुकानें बंद हैं। ऐसे में अवैध रूप से शराब बनाने वाले इसका फायदा उठा रहे हैं और कच्ची शराब बनाकर बेच रहे हैं। शराब खरीदने के लिए लोगों का मेला लगा रहा है। इस मेले का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को पकड़कर कच्ची शराब बरामद की है।

जानकारी के अनुसार, ललितपुर के नई बस्ती के अंतर्गत चंडी मंदिर के पीछे रेलवे के खाली पड़े मैदान में कबूतरा जाति की महिलाएं कच्ची शराब की बिक्री करने गुरुवार शाम को पहुंचीं। उन्हें देखते ही शराब को खरीदने के लिए लोगों की भीड़ टूट पड़ी। शराब को खरीदने के लिए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को भी तोड़ दिया और लोग दस-दस पाउच खरीदते नजर आए। शराब खरीदने के लिए लोगों का मेला सा लगा रहा।

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई और शुक्रवार को छापा मारकर तीन लोगों को पकड़ लिया। इधर, शहर कोतवाल संजय शुक्ला ने बताया कि अवैध रूप से शराब बेचने वाले तीन लोगों को पकड़ा गया है। कच्ची शराब भी बरामद की गई है।