प्रतापगढ़ / धूल उड़ने पर ड्राइवर की गोली मारकर हत्या; परिजनों ने किया बवाल, तीन घायल प्रयागराज रेफर

ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां पुलिस अफसरों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली। ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां पुलिस अफसरों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली।
X
ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां पुलिस अफसरों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली।ये तस्वीर प्रतापगढ़ की है। यहां पुलिस अफसरों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली।

  • नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे शेख टेऊंगा गांव का मामला
  • मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण मौके पर फोर्स तैनात

दैनिक भास्कर

May 14, 2020, 01:18 PM IST

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में मैजिक गाड़ी से उड़ धूल से नाराज होकर बाइक सवार लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर ड्राइवर की हत्या कर दी, जबकि गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हमलावरों की दो बाइक तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि, इससे पहले हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। सूचना पाकर एसपी अभिषेक सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, घायलों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरेशेख टेऊंगा गांव निवासी अनिल उर्फ बबलू (40) बुधवार की शाम साढ़े छह बजे अपनी मैजिक गाड़ी लेकर घर जा रहा था। कुछ दूरी पर नरवा गांव का रहने वाला शाहरुख खड़ा था। मैजिक से धूल उड़ने के कारण शाहरुख ने अनिल को गाड़ी धीमी गति से चलाने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। शाहरुख ने अपने कुछ साथियों को मौके पर बुला लिया। बातचीत के दौरान शाहरुख अपने साथियों के साथ फायरिंग करने लगा। गोली लगने से अनिल की मौत हो गई। जबकि, रिंकेश, प्रदीप व रवि घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान मौके पर खड़ी दो बाइकों को लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन यहां घायलों के परिजन हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया। 

सूचना मिलते ही प्रतापगढ़ के एसपी अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचे। हालांकि, उससे पहले मौके से बदमाश भाग चुके थे। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण मौके पर फोर्स तैनात है। आरोपियों के घर दबिश दी गई है। लेकिन आरोपियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना