यूपी:एटा में पेड़ से लटके मिले नाबालिग प्रेमी युगल के शव, पास पड़ी थी सिंदूर की डिबिया व अधजली मोमबत्ती

एटा2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव। - Dainik Bhaskar
पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव।
  • बागवाला थाना क्षेत्र खड़ौआ गांव का मामला
  • मंगलवार रात से लापता थे दोनों
  • पुलिस ने ऑनर किलिंग की संभावना से किया इंकार

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह नाबालिग प्रेमी व प्रेमिका के शव एक फंदे से लटकते मिले। प्रेमी युगल रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। मंगलवार रात से दोनों लापता थे। सुबह गांव के बाहर एक पेड़ से दोनों के शव लटके मिले। पास ही सिंदूर की डिब्बी व एक अधजली मोमबत्ती पड़ी थी। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं जलती मोमबत्ती के सात फेरे लिए गए ओर सिंदूर भरने के बाद दोनों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

बागवाला थाना क्षेत्र के खड़ौआ गांव के बाहर बुधवार सुबह कुछ बच्चे बकरी चराने गए थे। तभी ट्यूबबेल के पास एक पेड़ पर एक युवक और युवती की लटकती हुई लाश को देखकर बच्चे डर गए। सभी शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतकों की शिनाख्त की। पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर विधिक प्रक्रिया शुरू करते हुए तफ्तीश आगे बढ़ाई। 

जानकारी के अनुसार, मृतक नाबालिग थे। दोनों एक ही विद्यालय में पढ़ते थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध काफी दिनों से थे। मृतक के पिता ने बताया कि, दोनों शाम को अपने घर में लेटे थे, फिर पता नहीं क्या हुआ कब बाहर चले गए? कुछ पता नहीं है। गांव वाले ऑनर किलिंग की संभावना जता रहे हैं। हालांकि, एटा के वरिष्ठ  पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है कि ये ऑनर किलिंग का मामला नहीं लगता। पूरी जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा।