• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut Coronavirus (COVID 19) Cases 1 July Updates | 15 Year Old Girl Including 34 People Found Infected as COVID Cases Jump 1007 In Uttar Pradesh Meerut City

मेरठ / नारी निकेतन में 15 साल की किशोरी समेत 34 नए कोरोना संक्रमित, जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या एक हजार के पार

मंगलवार को अस्पतालों से 704 सैंपल जांच के लिए कोविड-19 लैब भेजे गए थे। जिसमें 34 सैंपल पॉजिटिव आए। इनमें मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी भी शामिल हैं। शहर के लालकुर्ती एरिया में स्थित नारी निकेतन की एक 15 साल की किशोरी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है। मंगलवार को अस्पतालों से 704 सैंपल जांच के लिए कोविड-19 लैब भेजे गए थे। जिसमें 34 सैंपल पॉजिटिव आए। इनमें मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी भी शामिल हैं। शहर के लालकुर्ती एरिया में स्थित नारी निकेतन की एक 15 साल की किशोरी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है।
X
मंगलवार को अस्पतालों से 704 सैंपल जांच के लिए कोविड-19 लैब भेजे गए थे। जिसमें 34 सैंपल पॉजिटिव आए। इनमें मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी भी शामिल हैं। शहर के लालकुर्ती एरिया में स्थित नारी निकेतन की एक 15 साल की किशोरी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है।मंगलवार को अस्पतालों से 704 सैंपल जांच के लिए कोविड-19 लैब भेजे गए थे। जिसमें 34 सैंपल पॉजिटिव आए। इनमें मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी भी शामिल हैं। शहर के लालकुर्ती एरिया में स्थित नारी निकेतन की एक 15 साल की किशोरी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है।

  • अब तक जिले में 1001 संक्रमित मिले, मृतकों की संख्या भी 70 पहुंची
  • मंगलवार को 50 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 12:12 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार 24 घंटे में 34 नए कोरोना पॉजिटिव ​केस सामने आए। इनमें मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी भी शामिल हैं। शहर के लालकुर्ती एरिया में स्थित नारी निकेतन की एक 15 साल की किशोरी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

स्वास्थ्य ​विभाग का कहना है इस किशोरी को निगरानी में रखा गया था। जनपद में जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1001 पहुंच गया है। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को इलाज के दौरान मेडिकल अस्पताल में एक मरीज की मौत होने के बाद कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 70 पहुंच गई है।जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को 50 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किये गए। जनपद में अभी 256 कोरोना एक्टिव केस हैं जिनका इलाज किया जा रहा है। 

मंगलवार को 24 घंटे के भीतर जो 34 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, उनमें आठ नए केस हैं। जबकि अन्य पूर्व में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क वाले हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान सोमदत्त विहार में रहने वाले 71 वर्षीय मरीज की मौत हुई। इस मरीज की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। मंगलवार को 704 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मवाना नगर पालिका के चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। नए मरीजों में मेडिकल अस्पताल की एक नर्स भी शामिल है। 

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना