• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut Coronavirus Cases Updates | PAC Jawans Test Positive For Covid 19 as Uttar Pradesh Meerut City Corona Cases Jump Today

मेरठ में लॉकडाउन फेज-4 / पीएसी के 3 जवान व ब्रहमपुरी थाने के दरोगा कोरोना पॉजिटिव; शहर में दो महिलाओं समेत 6 नए मामले आए सामने

जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक जिले में 364 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें से 182 इलाज के बाद ठीक हुए जबकि 21 की इलाज के दौरान मौत हुई। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक जिले में 364 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें से 182 इलाज के बाद ठीक हुए जबकि 21 की इलाज के दौरान मौत हुई।
X
जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक जिले में 364 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें से 182 इलाज के बाद ठीक हुए जबकि 21 की इलाज के दौरान मौत हुई।जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक जिले में 364 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें से 182 इलाज के बाद ठीक हुए जबकि 21 की इलाज के दौरान मौत हुई।

  • अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की संख्या 364 हो गई है, अब तक जिले में इलाज के दौरान 21 लोगों ने दम तोड़ा
  • तीन और जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से अब पीएसी के कोरोना पॉजिटिव जवानों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 10:19 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना संक्रमण का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। छठी वाहिनी पीएसी के तीन और जवानों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार देर रात आई सैंपल रिपोर्ट के बाद सीएमओ डॉ राजकुमार चौधरी ने इसकी पुष्टि की है। इनके अलावा ब्रहमपुरी थाने का एक दरोगा और दो​ महिलाओं की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी है। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों की संख्या 364 हो गई है। 

ब्रहमपुरी थाने के दरोगा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद थाने के कर्मचारियों में भी हड़कंप मचा है। जिस दरोगा में कोरोना पॉजिटिव मिला उसकी डयूटी टयूबवैल तिराहे पर लगी थी। उसे बुखार की शिकायत होने पर वहां डयूटी से हटा दिया गया था। सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। अब दरोगा के संपर्क में आए अन्य पुलिस कर्मियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। थाना परिसर को सैनेटाइज कराया जाएगा। 

वहीं दूसरी ओर छठी वाहिनी पीएसी के तीन और जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से अब पीएसी के कोरोना पॉजिटिव जवानों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। इससे पहले यह संख्या 15 थी।  दो महिलाओं की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव है। इनमें एक महिला की 21 मई को एक निजी अस्पताल में डिलीवरी करायी गई थी। अस्पताल से छुटटी कर महिला को घर भेज दिया गया था, लेकिन देर रात उसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी परिजनों को दी गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर महिला और उसके पति को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

सीएमओ डॉ राजकुमार के मुताबिक जिले में 364 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, जिनमें से 182 इलाज के बाद ठीक हुए, जबकि 21 की इलाज के दौरान मौत हुई। शुक्रवार देर शाम सुभारती अस्पताल में भर्ती गाजियाबाद जिले के मोदीनगर के एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हुई। यह मरीज एक सप्ताह से आक्सीजन पर था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना