पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यवाहक मोहतमिम कोरोना संक्रमित:सहारनपुर में देवबंद के दारुल उलूम के कार्यवाहक मोहतमिम की तबियत बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता में भर्ती

सहारनपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में इस्लामी तालीम के विश्व विख्यात केंद्र दारुल उलूम देवबंद के कार्यवाहक मोहतमिम और जमीअत उलमा ए हिंद (महमूद मदनी गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी उस्मान मंसूरपुरी को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। घर पर ही उनका इलाज चल रहा था। बुखार और बढ़ती कमजोरी को देखते हुए उन्हें बुधवार को गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जारनकारी के अनुसार, विगत 6 मई को नजला, जुकाम, कमजोरी, सांस लेने में परेशानी और ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण मौलाना कारी उस्मान मंसूरपुरी का कोरोना टेस्ट कराया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तभी से वह होम आइसोलेट थे और माहिर चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज घर पर ही किया जा रहा था। उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही थी।

15 दिनों से खराब चल रही तबियत

मौलाना कारी उस्मान मंसूरपुरी के बेटे और मशहूर आलिम ए दीन मौलाना कारी अफ्फान मंसूरपुरी ने बताया कि मौलाना की तबीयत पिछले 15 दिनों से खराब चल रही है। उनका इलाज घर पर ही चल रहा था। इलाज के दौरान तबीयत में काफी सुधार आ गया था।

मंगलवार को फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई। बुखार और बढ़ती कमजोरी को देखते हुए चिकित्सकों के मशवरे के बाद उन्हें गुडग़ांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। मौलाना के बेटों मुफ्ती सलमान मंसूरपुरी और कारी अफ्फान मंसूरपुरी ने लोगों से मौलाना की सेहत के लिए दुआ की अपील की है।

खबरें और भी हैं...