पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते हुए कलंकित:शराब के नशे में बेटा बना हैवान, बहू और पत्नी के सामने 75 साल की मां के साथ किया दुष्कर्म

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए आगरा भेजा गया है। - Dainik Bhaskar
सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए आगरा भेजा गया है।
  • फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र की वारदात
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में एक बेटा हैवान बन गया। आरोप है कि उसने अपनी 75 साल की मां के साथ दुष्कर्म किया। चीख सुनकर पत्नी और बहू मौके पर पहुंची। लेकिन आरोपी सारी हदें पार करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीकर मां के कमरे में हुआ दाखिल

यह पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी के एक गांव का है। यहां रहने वाला अमर सिंह (45 साल) शराब का आदी है। आरोप है कि बुधवार रात आरोपी अधिक शराब पीकर घर पहुंचा और नशे के हालात में अपनी 75 साल की मां के कमरे में घुस गया। वहां उसने मां के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। चीख पुकार सुनकर मौके पर अमर सिंह की पत्नी व पुत्रवधू पहुंची। दोनों ने मिलकर अमर सिंह को घसीटकर बाहर किया।

पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया

इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए आगरा भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें