• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aparna Yadav Udpate| Mulayam Singh Yadav Daughter in law Aparna Yadav On Shivpal Yadav In Uttrar Pradesh Sultanpur

सुल्तानपुर:शिवपाल यादव की सपा से बढ़ती नजदीकी पर अपर्णा यादव ने कहा- हमेशा चाहती हूं परिवार एक हो जाए

सुल्तानपुरएक वर्ष पहले
सुल्तानपुर पहुंची मुलायम की बहु अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव के दोबारा पार्टी में शामिल होने की अटकलों को लेकर कहा कि मैं तो हमेशा से ही चाहती हूं कि परिवार एक हो जाए।
  • अपर्णा ने कहा- जब मुठ्ठी जब बंद रहती है, तभी वो ताकतवर रहती है
  • दिवंगत साहित्यकार राजेश्वर सिंह के घर शोक सभा में पहुंची थीं अपर्णा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची। इस दौरान सपा के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव की एक बार फिर सपा से बढ़ती नजदीकियों को लेकर उन्होंने कहा कि मुठ्ठी जब बंद रहती है तभी वो ताकतवर रहती है। शायद ये बात घर के सभी सदस्यों को समझ मे आ गई होगी।

दरअसल अपर्णा यादव दिवंगत साहित्यकार व वरिष्ठ पत्रकार राजेश्वर सिंह के घर शोक सभा में पहुंची थी। उन्होंने दिवंगत साहित्यकार को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा- दुःख की इस घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं। वहीं, यहां पत्रकारों से कहा- मैं हमेशा से चाहती हूं परिवार एक हो जाए। एक बहू की हैसियत से मंतव्य रहा है कि परिवार में एका रहेगा तो परिवार आगे बढ़ेगा और खुशहाल रहेगा।

चीनी प्रोडक्ट का मिलकर बाहिष्कार करें 

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर प्रशंसा की। चीन द्वारा भारत के जवानों की शहादत के मुद्दे पर उन्होंने दो टूक कहा कि हम सभी भारतीयों को चीन के सभी प्रोडक्ट का मिलकर बहिष्कार करना चाहिए, ताकि चीन को उसकी असली औकात में लाया जा सके। उन्होंने प्रवासी मजदूर के मुद्दे पर कहा कि जो मजदूर लौट चुके हैं उन्हें किस तरह से री स्टेबलिस्ट करें अब ये अहम है। मैने पहले भी कहा है की इनके ऊपर ही हमारे देश की इकानामी टिकी हुई है।