पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Murder In Amethi; Cement Businessman Shot Dead By Unknown Criminals In Uttar Pradesh Amethi City

अमेठी :खेत से लौट रहे सीमेंट कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घात लगाकर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

अमेठी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ये तस्वीर मृतक राधेश्याम की है। उन्हें घर के पास गोली मारी गई। गोली की आवाज सुनकर लोग घरों से निकले तो राधेश्याम को लहूलुहान पाया गया। सभी उन्हें लेकर सीएचसी आए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं। 
  • शुकुल बाजार थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने पारिवारिक रंजिश में हत्या की जताई शंका
Advertisement
Advertisement

उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दो अज्ञात हमलावरों ने सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह मामला ऊंचगांव का है। परिजन घायल सीमेंट व्यवसायी को सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थित है। जिसके चलते पुलिस बल लगाया गया है।

खेत से लौटते समय घात लगाकर मारी गई गोली

बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के ऊंचगांव निवासी राधेश्याम यादव मंगलवार रात दुकान से घर लौटे थे। परिजनों के मुताबिक, घर लौटने के बाद राधेश्याम अपने खेत के लिए निकले थे। धान की रोपाई के लिए उन्होंने खेत में पानी लगवाया था। उसी को देखने के लिए राधेश्याम खेत गए थे। जहां से लौटते समय घर के पास घात लगाकर बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। जिससे वो जमीन पर जा गिरे और हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर लोग घरों से निकले तो राधेश्याम को लहूलुहान पाया गया। सभी उन्हें लेकर सीएचसी आए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक पूर्व में क्षेत्र पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं। 

पारिवारिक रंजिश का मामला, जांच जारी
सीओ मुसाफिरखाना संतोष सिंह ने बताया कि प्रथम दृश्या मामला परिवारिक रंजिश का लग रहा है। परिजनो द्वारा तहरीर मिली है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

रविवार को भी यहां एलआईसी एजेंट का गला रेता गया था

बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध चरम पर है। बीते रविवार को भी थाना क्षेत्र में एलआईसी एजेंट की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा दो दिन पूर्व भी एक व्यक्ति से एक करोड़ रुपए रंगदारी मांगी गई थी, इस मामले में भी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement