पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उत्तर प्रदेश :मुरादाबाद में पति-पत्नी की हत्या; पालतू डॉगी ने बड़े भाई के घर जाकर भौंका तब डबल मर्डर का पता चला

मुरादाबाद16 दिन पहले
ये तस्वीर मुरादाबाद के रहने वाले मोहित वर्मा और उनकी पत्नी मोना वर्मा की है। दोनों को अज्ञात लोगों ने सोमवार रात मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की अभी कोई ठोस वजह पुलिस के हाथ नहीं लगी है।
  • ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र का मामला
  • केबल नेटवर्क का काम करता था मृतक
Advertisement
Advertisement

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड का मृतक के बड़े भाई को तब पता लगा जब पालतू डॉगी जिंजर ने उनके घर के बाहर आकर भौंकना शुरू किया। क्योंकि, कभी भी मृतक दंपती का डॉगी जिंजर अकेला उनके घर नहीं आया था। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो देखा की पति-पत्नी की क्षत-विक्षत लाश पड़ी थी। युवक का गला रेत दिया गया था, जबकि महिला का गला काट दिया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

केबल नेटवर्क का काम करता था मृतक

थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली के पीपल टोला मुहल्ले में रहने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी जगदीश वर्मा का 30 वर्षीय मोहित वर्मा परिवार में पत्नी मोना वर्मा के साथ रहता था। वह केबल नेटवर्क का काम करता था।मोहित के मकान से थोड़ी ही दूरी पर उसके भाई संजय का घर है। सोमवार देर रात मोहित का पालतू कुत्ता जिंजर अकेला ही भाई संजय के घर पहुंच गया और वहां जाकर जोर-जोर से भौंकने लगा। जिसे देख संजय और उसका परिवार हैरत में पड़ गया कि आज पहली बार डॉगी जिंजर अकेले कैसे उनके घर तक आ गया?

मृतक दंपती का पालतू डॉगी जिंजर।

संजय ने मोहित को कॉल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ तो अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। मोहित के बेटे ने वहां पहुंच कर देखा कि घर के दरवाजे खुले पड़े हैं और अंदर मोहित व उसकी पत्नी मृत अवस्था में पड़े हैं। नजदीक ही मोहित की बुआ जयवती भी अनहोनी की सूचना पर अपने भतीजे के घर पहुंच गईं। भीड़ जमा होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को डबल मर्डर की सूचना दी। सूचना पाकर मुरादाबाद जोन के आईजी रमित शर्मा व एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ करने पर अभी तक हत्या की कोई वजह पता नहीं चली है।

ऐसे घटना की हुई जानकारी

मृतक के भाई संजय ने बताया कि में रात में घर के बाहर खाना खा कर बैठा हुआ था कि अचानक भाई मोहित का कुत्ता जिंजर आ गया। मैंने बेटे से कहा कि आज अचानक यह कैसे आ गया। इसको पानी पिलाओ। लेकिन वह अजीब अजीब हरकते करने लगा। मैंने भाई को फोन किया लेकिन उसका फोन नही उठा तो मैंने अपने बेटे को घर भाई के घर भेजा उसने बताया कि दरवाजे खुले हुए हैं। अंदर जाकर देखा कि दोनों जमीन पर मृत पड़े हैं।

घर के भीतर का सामान अस्त व्यस्त था
एसएसपी के अनुसार घर के अंदर का सामान अस्त व्यस्त था। दोनों पति पत्नी की हत्या की गयी है, फिलहाल फॉरेंसिक टीम को बुला कर मौके से साक्ष्य जमा कराए गए हैं। पुलिस की पांच टीम बनकर जल्द ही इस घटना का खुलासा करने की बात कह रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement