पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ में अग्निकांड:चारबाग रेलवे स्टेशन पर इंडियन और पीएनबी बैंक के एटीएम बूथ में लगी आग, लाखों का कैश जलकर राख

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन की है। सुबह यहां एटीएम में आग लग गई। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन की है। सुबह यहां एटीएम में आग लग गई।
  • फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
  • शॉर्ट सर्किट बताई जा रही अग्निकांड की वजह

राजधानी लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन के एटीएम बूथ में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप अख्तियार कर लिया और पीएनबी और इंडियन बैंक का एटीएम जलकर राख हो गया। इस अग्निकांड में एटीएम में रखा लाखों का कैश जलकर नष्ट हुआ है। कितने कैश का नुकसान हुआ है, इसकी जांच चल रही है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

चारबाग रेलवे स्टेशन परिवार अगल बगल इंडियन और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम लगे थे। पीएनबी एटीएम पर मौजूद गार्ड ने सुबह करीब पौने सात बजे इंडियन बैंक में शार्ट सर्किट से आग लगते देखा तो भागते हुए जाकर इसकी जानकारी आरपीएफ और जीआरपी को दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि एटीएम में अग्निशमन से बचाव के कोई इंतजाम नहीं थे।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

अग्निकांड में कैश चेस्ट भी लपटों की चपेट में आ गया। आग लगने से कई लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। फिलहाल, बैंक अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें