पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाइक टकराने को लेकर हुआ विवाद:दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

हाथरस23 दिन पहले
हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट।
  • बताया जा रहा है कि इस मारपीट में तीन लोग घायल हुए है
  • राहगीरों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कर अलग किया

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सासनी क्षेत्र के सब्जी मंडी के पास बाइक से बाइक टकरा जाने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों गुटों के बीच ईटें भी चलीं। वहीं वहां खड़े किसी युवक ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताया जा रहा है कि हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सब्जी मंडी के निकट देर रात दो बाइक आपस में टकरा गई। बाइक के टकरा जाने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और मारपीट हो गई देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईटें भी चलने लगी। वहीं रास्ते में चल रहे राहगीरों ने हस्तक्षेप करके दोनों पक्षों को अलग किया।

इस मारपीट में 3 लोग घायल हो गए वहीं मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन करने में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें