• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj Coronavirus (COVID 19) Cases 1 July Updates | Two Corona Patients Death, 86 Active Cases in In Uttar Pradesh Prayagraj City

प्रयागराज / कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत; अब तक यहां 213 मरीज रीकवर्ड होकर घर लौटे

गलवार देर रात कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। एक प्रयागराज का तो दूसरा मृतक कौशांबी का रहने वाला था। दोनों का इलाज एसआरएन के कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था। गलवार देर रात कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। एक प्रयागराज का तो दूसरा मृतक कौशांबी का रहने वाला था। दोनों का इलाज एसआरएन के कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था।
X
गलवार देर रात कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। एक प्रयागराज का तो दूसरा मृतक कौशांबी का रहने वाला था। दोनों का इलाज एसआरएन के कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था।गलवार देर रात कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। एक प्रयागराज का तो दूसरा मृतक कौशांबी का रहने वाला था। दोनों का इलाज एसआरएन के कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था।

  • जिले में अब तक 11 मरीजों की जान गई
  • 20 नए मरीज सामने आए, अब 86 एक्टिव केस

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 12:45 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मंगलवार देर रात कोरोना महामारी से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। एक प्रयागराज का तो दूसरा मृतक कौशांबी का रहने वाला था। दोनों का इलाज एसआरएन के कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार होगा। इसके बाद मृतकों की संख्या 11 हो गई है। वहीं, 20 नए मरीज सामने आए हैं। सात को डिस्चार्ज किया गया। जबकि, अब तक 213 ठीक होकर घर भेजे जा चुके हैं। 86 एक्टिव केस का इलाज चल रहा है। 

डायबिटीज का रोगी था महावीर नगर निवासी मरीज
दरअसल, महावीरनगर निवासी 57 साल के एक शख्स में सोमवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। वह डायबिटीज का रोगी था। गंभीर हालत में उसे एसआरएन कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसे ऑक्सीजन पर रखा गया। लेकिन मंगलवार देर रात उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और मौत हो गई। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। 

27 जून को एसआरएन में भर्ती हुआ था कौशांबी का मरीज

इसी तरह कौशांबी के 75 साल का बुजुर्ग मरीज एक हादसे में घायल हो गया था। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां ऑपरेशन से पहले कोविड-19 टेस्ट में वह पॉजिटिव पाया गया। वह अस्थमा का भी मरीज था। 27 जून को उसे एसआरएन में भर्ती किया गया। हालत नाजुक देख उसे वेंटिलेटर पर रख दिया गया था। मंगलवार को उसने अंतिम से सांस ली।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना