पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP में हादसा:बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में बांदा में रोडवेज बस ने टेंपो को मारी टक्कर; 6 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

बांदा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के बांदा में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। शवों को कटर का प्रयोग कर टेंपो से बाहर निकाला गया। - Dainik Bhaskar
यूपी के बांदा में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। शवों को कटर का प्रयोग कर टेंपो से बाहर निकाला गया।
  • जिले के कोतवाली देहात इलाके में हुई घटना
  • सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आला अफसर

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार को एक रोडवेज बस ने टेंपो को टक्कर मार दी जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा जिले के देहात कोतवाली के मवई गांव के पास हुई।

जानकारी के अनुसार, घटना बांदा के देहात कोतवाली अंतर्गत मवई गांव के पास की है। जहां रोडवेज की बस यूपी 90T 3626 कानपुर से बांदा आ रही थी। तभी पेट्रोल पंप के पास दो बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर सवारियों से भरे हुए टेंपो से टकरा गई। टेंपो में करीब 10 लोग सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो बुरी तरह पिचक गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी।
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी।

टेंपो को काटकर घायलों को निकाला गया बाहर

मौके पर पहुंचे प्रशासन व पुलिस ने कटर मशीन द्वारा टेंपो काटकर घायल व मृतकों को बाहर निकाला। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से 2 लोगों को कानपुर रेफर किया गया है। एक का इलाज बांदा में चल रहा है और 6 की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर सीधे रोडवेज बस अड्डा पहुंचा। ड्राइवर अजय बाबू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस घटना में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही आला अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने के निर्देश दिए हैं। अभी भी दो घायलों की हालत गंभीर है। जिन्हें कानपुर रेफर किया गया है।