पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एनकाउंटर में लुटेरा अरेस्ट:ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे थे 8 लाख, 25 हजार रुपये का था इनाम; मुठभेड़ में पकड़ा गया।

ग्रेटर नोएडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरा। - Dainik Bhaskar
पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरा।

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से 8 लाख रुपये लूट के आरोपी और 25 हजार रुपये के को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूतना मिली थी कि बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा आया है।

बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और सरेंडर करने लिए कहा लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जबाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया।

8 जनवरी को लूटे थे 8 लाख रुपये

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 8 जनवरी को सूरजपुर क्षेत्र के देवला गांव के पास पेट्रोल पंप कर्मचारी से कार सवार बदमाशों ने 8 लाख रुपये की लूट की थी और मोके से फरार हो गए थे।

घटना के एक हफ्ते बाद ही 16 जनवरी को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। तब पुलिस ने पांचों बदमाशों से 6 लाख 15 हजार सहित 4 तमंचे 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। लेकिन एक बदमाश भारत मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था।

25 हजार का इनामी है बदमाश भारत

एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने बमराद किया अवैध असलहा
एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने बमराद किया अवैध असलहा

पुलिस की तरफ से बदमाश भारत पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान भारत उर्फ आज़ाद को भी गिरफ्तार कर लिया है।

उसके कब्जे से 10 हज़ार रुपये और अवैध असलहा भी बरामद किया गया है। गाजियाबाद के रहने वाले बदमाश भारत उर्फ आज़ाद पर दिल्ली और गाज़ियाबाद में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज है।

खबरें और भी हैं...