UP में गन कल्चर:बरेली में बीफ की बिक्री पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में बवाल, खुलेआम लहराए तमंचे

बरेली2 वर्ष पहले
झगड़े के दौरान बंदूकें लेकर निक

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के टांडा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रतिबंधित पशु का मीट बेचने को लेकर दुकान मालिक और किरायेदार आमने सामने आ गए। एक ही समुदाय के दोनों में पक्षों में पहले तो हाथापाई हुई बाद में सरेआम बंदूकें लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। इस दौरान कई राउंड फायर भी हुए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है।

किराएदार-मकान मालिक हैं झगड़ने वाले बताया जा रहा है कि भोजीपुरा में टांडा गांव के रहने वाले जलीस बंजारा की दुकान में सलीम कुरैशी किरायेदार हैं। दुकान मालिक जलीश का आरोप है कि सलीम गोवंश को काटकर उनका मीट बेचते हैं। इस आरोप का सलीम बंजारा ने विरोध किया। इस बात को लेकर जलीस बंजारा और सलीम कुरैशी के बीच विवाद हो गया। दोनों परिवारों के लोग आमने-सामने आ गये। दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर तमंचे, बंदूकें तान दिये, फायरिंग भी हुई।

एक पक्ष ने फायरिंग भी की

जैसे ही मामले ने तूल पकड़ा तो हमलावर फरार हो गए। एसपी ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच मीट खरीदने के भाव को लेकर विवाद हुआ था। इसी दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इस संबंध में भोजीपुरा थाने पर एक मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी

खबरें और भी हैं...