पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बागपत और मेरठ जिले में 25 किमी की दूरी पर मिले दो साधुओं के शव; ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई

बागपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में तालाब से शहर बाहर निकालते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
बागपत में तालाब से शहर बाहर निकालते ग्रामीण।
  • सरधना और दोघट थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस शवों की शिनाख्त करने में जुटी

उत्तर प्रदेश के मेरठ और बागपत जिले में महज 25 किमी की दूरी में गुरुवार को दो साधुओं के शव लावारिस हालत में मिले। एक का शव बागपत में टीकरी गांव में तालाब में उतराता देखा गया तो दूसरे का शव मेरठ के सरधना क्षेत्र में गंग नहर में मिला। दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। अब पुलिस आसपास जिलों के थानों में मिसिंग रिपोर्ट को खंगाल रही है।

बागपत में शव को नहर से बाहर निकालते ग्रामीण।
बागपत में शव को नहर से बाहर निकालते ग्रामीण।

ग्रामीणों का शक- हत्या कर शव तालाब में फेंका गया

पहला मामला बागपत में दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव का है। यहां पट्टी मेनमाना में स्थिति तालाब में गुरुवार की सुबह 35 साल के एक साधु का पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकला। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल ने बताया कि तालाब में मिले साधु के शव की पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों ने हत्या के बाद शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई है। जांच चल रही है।

बागपत पुलिस जांच करते हुए।
बागपत पुलिस जांच करते हुए।

गंग नहर में मिला उतराता मिला शव

वहीं दूसरा मामला सरधना थाना क्षेत्र का है। एसओ उपेंद्र मलिक ने बताया कि गुरुवार को कुछ ग्रामीणों ने गंग नहर में साधु का शव उतराते हुए देखा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। जानकारी के अनुसार, साधू का शव कहीं से बहकर आया है। साधू का शव मिलने से आसपास तनाव भी था। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली है। आशंका जताई जा रही है गंग नहर चूंकि हरिद्वार से आती है। ऐसे में लगता है कि साधू की हत्या कर शव को गंग नहर में फेंका गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें