पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जौनपुर:गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, तीन लोगों की मौत; मांगलिक कार्यक्रम से लौटते समय हुआ हादसा

जौनपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के जौनपुर में बुधवार देर रात हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त स्कार्पियो। - Dainik Bhaskar
यूपी के जौनपुर में बुधवार देर रात हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त स्कार्पियो।
  • सभी लोग रिश्तेदार के यहां से मांगलिक समारोह से वापस लौट रहे थे
  • स्कॉर्पियो में दस लोग सवार थे, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मछली शहर में बुधवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकियों को भी गंभीर चोटें आईं है। यह हादसा रात करीब 11 बजे मछली शहर थाना क्षेत्र में शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास हुआ है।

सभी लोग सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया निवासी बताए जा रहे हैं। मेहीलाल का परिवार प्रतापगढ़ के रानीपुर में अपने रिश्तेदार के घर एक मांगलिक समारोह में शामिल होने गए थे। मछलीशहर के शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खाई में पलट गई।

हादसे की तेज आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया. मृतकों की पहचान चालक मनोज, मेहीलाल और नरेंद्र के रूप में हुई है। वहीं, गंभीर रूप से चार घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इस हादसे में स्काॅर्पियो सवार नरेन्द्र गौतम (46), गुलाबचंद उर्फ मेहीलाल (50) व मनोज सिंह (20) की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें